September 29, 2024

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की नई फिल्म ‘द मार्वल्स’ का ट्रेलर रिलीज

0

हॉलीवुड

मार्वल की फिल्मों के फैन्स काफी समय से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की नई फिल्म का इंतजार कर रहे थे। 'द मार्वल्स' काफी वक्त से चर्चा थी। हाल ही इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया, जो काफी जबरदस्त है और फैन्स झूम उठे हैं। 'द मार्वल्स' में इस बार कैप्टन मार्वल यानी Brie Larson के साथ दो-दो सुपरहीरो हैं। एक हैं मिस मार्वल कमला खान और दूसरी हैं Monica Rambeau. खास बात यह है कि इस बार मार्वल की इस फिल्म में कोरियन एक्टर पार्क सियो जून भी नजर आएंगे।

मालूम हो कि मिस मार्वल यानी कमला खान को मेकर्स ने साल 2022 में आई एक वेब सीरीज में इंट्रोड्यूस किया था। मिस मार्वल असल में कैप्टन मार्वल की फैन है। 'द मार्वल्स' में पहली बार मिस मार्वल और कैप्टन मार्वल की मुलाकात होगी। और जब इनकी मुलाकात होगी तो क्या कुछ होगा, यही फिल्म की कहानी होगी।

'द मार्वल्स' की कहानी:
कहानी का जिस्ट MCU ने शेयर किया है। इसने बताया है कि कैप्टन मार्वल, जिसका असली नाम कैरल डेनवर है, उसने क्रूर और निर्दयी क्री से अपनी पहचान वापस पा ली है और वह सुप्रीम इंटेलिजेंस के साथ भी मिल गई है। लेकिन कुछ वजहों से कैप्टन मार्वल को अपने कंधों पर अस्थिर ब्रह्मांड का भार उठाना पड़ता है। फिर बाद में किसी तरह कैप्टन मार्वल की शक्तियां मिस मार्वल से टकरा जाती हैं। फिर क्या होता है और कैसे ये एलियन से दुनिया को बचाते हैं, यही कहानी है।

द मार्वल्स में मोहन कपूर
दिलचस्प बात है कि बॉलीवुड एक्टर मोहन कपूर भी 'द मार्वल्स' का हिस्सा हैं। वह फिल्म में मिस मार्वल यानी कमला खान के पिता के रोल में हैं। ट्रेलर में एक सीन में उनकी झलक दिखाई देती है। मोहन कपूर कई हॉलीवुड फिल्मों में डबिंग कर चुके हैं। इनमें X-Men: First Class से लेकर Fast & Furious 6, Fast & Furious 7, 'द कराटे किड', 'जुरासिक वर्ल्ड' और 'अवेंजर्स एंडगेम' व 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। बात करें 'द मार्वल्स' की तो यह नवंबर 2023 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *