September 30, 2024

सेलीन डायोना ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर दिया बयान

0

पॉप डीवा सेलीन डायोना ने गुरुवार को अपने नए म्यूजिक रिलीज की घोषणा की है। पिछले साल उन्होंने खुलासा किया था कि वह न्यूरोलॉजिकल विकार से पीड़ित थीं, जिसकी वजह से उनके गाने पर असर पड़ रहा था। नया एल्बम "लव अगेन" उसी नाम की एक फिल्म का साउंडट्रैक है और इसमें पांच नए गाने और साथ ही पिछले हिट गाने भी शामिल हैं।

सेलीन डायोन ने एक बयान में कहा, "इस फिल्म को करने में मुझे बहुत मजा आया और मेरी पहली फीचर फिल्म में सुंदर और प्रतिभाशाली अभिनेताओं  सैम ह्यूगन और प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई देने का सौभाग्य मिला, यह एक उपहार है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।"
 
डायोन ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक अद्भुत फील-गुड कहानी है, और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे और नए गाने भी पसंद करेंगे।" निर्देशक जिम स्ट्रॉस की रोमांटिक कॉमेडी पांच मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दिसंबर में डायोन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें कहा गया था कि उसे हाल ही में स्टिफ-पर्सन सिंड्रोम का पता चला है और वह फरवरी में यूरोपियन टूर शुरू करने के लिए तैयार नहीं होगी क्योंकि उसने योजना बनाई थी।

"करेज वर्ल्ड टूर" 2019 में शुरू हुआ और डायोन ने 52 शो पूरे किए इससे पहले कि कोविड -19 महामारी की वजह से इसे रोक दिया गया। बाद में उन्होंने अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण दौरे के उत्तर अमेरिकी खंड को रद्द कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *