September 29, 2024

रेखा झुनझुनवाला ने खेला बड़ा दांव, पहली बार इस कंपनी में लगाया पैसा

0

 नई दिल्ली

रेखा झुनझुनवाला के स्टॉक पर नजर रखने वाले निवेशकों के लिए अच्छी खबर है। दिग्गज निवेशक ने एक कंपनी पर बड़ा दांव खेला है। रेखा झुनझुनवाला ने राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स (Raghav Productivity Enhancers) को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा है। उन्होंने मार्च तिमाही के दौरान इस कंपनी में निवेश किया है। बता दें, रेखा झुनझुनवाला के अलावा दिग्गज निवेशक आशीष कचौलिया और मुकुल अग्रवाल ने भी इस कंपनी में पैसा लगाया है।

रेखा झुनझुवाला ने कितने शेयर खरीदे हैं?
राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स की लेटेस्ट शेयर होल्डिंग पैटर्न के अनुसार रेखा झुनझुनवाला ने 6 लाख शेयर खरीदे हैं। जिसके बाद कंपनी में उनकी हिस्सेदारी 5.23 प्रतिशत हो गई है। रेखा झुनझुनवाला के अलावा मुकुल अग्रवाल की 1.55 प्रतिशत और आशीष कचौलिया की 2.02 प्रतिशत हिस्सेदारी राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स में है। बता दें, कंपनी मेटल नॉन फेरस सेक्टर में काम करती है।
 
शेयर बाजार में कितना दिया रिटर्न
पिछले 5 साल में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 831 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। जिस किसी निवेशक ने कंपनी के शेयर पर दांव पिछले साल लगाया होगा उन्हें अबतक 50 प्रतिशत का फायदा हो चुका होगा। हालांकि, इस साल अबतक राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स के शेयरों का भाव 4 प्रतिशत तक लुढ़क गया है। बता दें, गुरुवार को कंपनी के एक शेयर की कीमत 864.75 रुपये थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed