September 28, 2024

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग की गुपचुप सगाई

0

मुंबई।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब घूम रहा है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के डेटिंग के रूमर्स सुर्खियों में हैं। दोनों मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की चचार्एं तेज हो गई है। दोनों की शादी के चर्चे जोरो पर हैं। लंबे समय से दोनों के रोके को लेकर भी बातें चल रही है अब खबर आ रही है कि दोनों ने सगाई कर ली है।हाल ही में परिणीति चोपड़ा को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के आफिस में स्पॉट किया गया।

इस दौरान कुछ ऐसा दिखा जिसने सभी का ध्यान खींचा। दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की रिंग फिंगर में एक सिल्वर बैंड दिखाई दिया, जिसे देखकर हर कोई सगाई के कास लगाने लगा।  सोमवार की रात को परिणीति को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के आॅफिस में स्पॉट किया गया और इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ बिना बटन वाली शर्ट को श्रग के तौर पर पहना था। साथ ही एक्ट्रेस अपनी रिंग फिंगर में एक सिंपल सिल्वर बैंड रिंग का प्लेसमेंट पहने नजर आई, जिसे देख हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि शायद उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। बीते दिनों राघव चड्ढा ने खुद बयान देकर परिणीति संग अपने रिश्ते को हवा दी थी। जब राघव चड्ढा से परिणीति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा था, 'आज जश्न मनाइए कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है। इसके बाद और भी कई जश्न मनाने के मौके आएंगे।'

रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे यूके में पढ़ाई कर रहे थे। खबरों के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ रही थीं तो वहीं राघव चड्ढा लंदन स्कूल आॅफ इकोनॉमिक्स के स्टूडेंट रहे हैं। इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *