September 28, 2024

अमीषा पटेल ने दुबई में डीजे पर मचाया गदर

0

मुंबई।

अमीषा पटेल का दुबई से एक बार का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस अपने हिट नंबर पर जमकर थिरकती दिख रही हैं । अमीषा पटेल का हॉट ड्रेस में ये वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है । वायरल क्लिप में अमीषा ब्लैक ब्रा टॉप में नजर आ रही हैं। वे डीजे के पास खड़े होकर पूरे मूड में झूमती गाती नजर आ रही हैं ।

अमीषा दुबई पार्टी के दौरान अपनी फिल्मों के आयटम नंबर पर लोगों को नचा रही हैं। उनकी अदाएं लोगों को झूमने पर मजबूर कर रही हैं । एक्ट्रेस पूरे मूड में दिखाई दे रही हैं, वे भूल भुलैया के गाने हरे कृष्णा हरे राम पर हुक स्टेप पर परफॉर्म करते दिख रही हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस ने उन्हें जमकर कॉमेन्ट किए हैं । ज्यादातर फैंस ने उन्हें फायर और रेड हार्ट के इमोजी शेयर किए हैं।  ये पहला मौका नहीं है जब अमीषा पटेल ने डीजे की धुन पर डांस फ्लोर पर ये अंदाज दिखाया हो, इससे पहले भी एक्ट्रेस दमदार अंदाज दिखा चुकी हैं ।

नीता मुकेश अंबानी इवेंट में भी अमीषा ने अपने बिंदास अंदाज से फैंस को सरप्राइज कर दिया था । डीेजे बजते ही अमीषा पटेल   फुल मूड में  आ जाती है ।  गदर एक्ट्रेस  का हाल ही में  एक वीडियो वायरल  हुआ था, जिसमें  वे डीजे के पास खड़े होकर जोरदार परफॉरमेंस  देते हुए नजर आ रहीं थी  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *