September 28, 2024

अतीक की हत्या के बाद बोले शरद पवार, देश संविधान-कानून से चलता है, अगर…

0

मुंबई

जिस तरह से माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई, उसके बाद एनसीपी चीफ शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है। शरद पवार ने कहा कि अगर सत्तारूढ़ ताकतें संविधान और कानून को नजरअंदाज करेंगी तो देश सगल दिशा में चला जाएगा।

मुंबई में एक इफ्तार पार्टी में बोलते हुए शरद पवार ने कहा कि देश संविधान और कानून के आधार पर चलता है। अगर सत्तारूढ़ ताकतें इस तरह की आदत डालेंगी कि वह संविधान और कानून को नजरअंदाज करेंगी, तो हम गलत दिशा में चले जाएंगे। पवार ने कहा कि संविधान और कानून को भूलकर हम कदम उठाएंगे, अगर इस तरह का माहौल खड़ा करेंगे तो देश बिल्कुल गल दिशा में चला जाएगा। बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिन तीन शूटर्स ने गोली मारी है उन्हें कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

वहीं एनएचआरसी ने भी प्रदेश पुलिस से इस मामले में चार हफ्ते के भीतर रिपोर्ट तलब की है। अटॉप्सी की रिपोर्ट मेंसामने आया है कि अतीक अहमद को आठ गोली लगी है, यह गोली शूटर्स ने अतीक के गले, सिर और गछाती में मारी है।
 
अटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि अशरफ अहमद और अतीक अहमद की गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई थी। गौर करने वाली बात है कि अतीक अहमद पर 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या का केस दर्ज था। इसके साथ ही फरवरी माह में उमेश पाल की हत्याकांड में भी अतीक अहमद आरोपी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *