September 23, 2024

बीजेपी नेता हत्याकांड के पांच पारिवारिक कातिल सभी सलाखों के पीछे

0

लोरमी

पिछले दिनों हुई भाजपा नेता के हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है और इस हत्याकांड में शामिल परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी है। परिवार के ये सभी सदस्य मृतक की शराबखोरी और उसकी हरकतों से परेशान रहते जिसके चलते उन्होने मिलकर यह कदम उठाया।

मिली व पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी, 2 बेटे, 1 बेटी और गर्भवति बहू ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया।लोरमी में भाजपा नेता की हत्या मामले में पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। हत्या के आरोप में मृतक परिजनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लोरमी पंडरिया मुख्य मार्ग में नेता की लाश मिली थी। सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे। मृतक शत्रुहन साहू गोडखाम्ही मंडल के पिछड़ा वर्ग का महामंत्री था। उसकी हत्या के बाद पुलिस हत्यारों के खिलाफ जांच में जुटी हुई थी। चिल्फी पुलिस चौकी के गोल्हापारा गांव में यह घटना हुई। घटना के बाद लोरमी पुलिस का शक परिवार के सदस्यों पर ही हुआ।

पुलिस द्वारा सख्ती के साथ पूछताछ करने पर आरोपी टूट गये और हत्याकांड के अंजाम का खुलासा किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कार व फावड़े  तथा कार को जप्त किया जिस पर खून के धब्बे मिले।परिवार ने बताया कि, शत्रुहन साहू शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करता था, जिससे वह परेशान हो गए थे। मृतक की पत्नी ने बताया कि, शादी के 30 साल बाद भी पति का सुख नहीं मिला। पति हमेशा मारपीट-अपशब्द कहता था। इससे घर का माहौल भी ठीक नहीं रहता था। इन सबसे हताश परिजनों ने हत्या कर दी। आऱोपियों के मुताबिक शत्रुहन साहू उस रात भी झगड़ा कर रहा था, जिससे उसकी पत्नी आंगन में रो रही थी। ऐसे में उसका बेटा आवेश में आकर फावड़े से अपने पिता पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। ऐसे में परिवार से पांचों लोगों ने लाश को ठिकाने लगाने में मदद की। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *