September 28, 2024

राउडी राठौर 2 में अक्षय कुमार करेंगे कियारा संग रोमांस!

0

मुंबई।

आवारा पागल दीवाना और वेलकम के सीक्वल के बाद अब अक्षय कुमार की एक और फिल्म का सीक्वल इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। अक्षय की यह फिल्म राउडी राठौर है जिसमें मुख्य भूमिका अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा ने निभाई थी। पिछले दिनों खबर थी कि इस फिल्म के सीक्वल राउडी राठौर 2 में मेकर्स लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी के नाम पर विचार कर रहे हैं और मुख्य हीरो की भूमिका निभाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा।

लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अब तक प्रड्यूसर संजय लीला भंसाली से सिर्फ फिल्म के डायरेक्शन की बात की है, इसके अलावा बाकी खबरें सिर्फ अफवाहें हैं। सूत्र बताते हैं कि डायरेक्टर और प्रड्यूसर में अब तक अक्षय कुमार को रिप्लेस करने के बारे में कोई बात नहीं हुई है। सूत्रों का कहना है कि, राउडी राठौर 2 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा के नाम पर विचार किया जा रहा है, इसलिए लोग चाहते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें मुख्य भूमिका निभाएं। मगर अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म राउडी राठौर 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की जोड़ी को कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। फिलहाल डायरेक्टर अनीस बज्मी अभी शाहिद कपूर के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में लगे हैं। इसके बाद ही वह राउडी राठौर 2 के बारे में सोचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *