September 28, 2024

‘तारक मेहता’ शो के प्रड्यूसर असित मोदी के खिलाफ शैलेश लोढ़ा ने करवाई कंप्लेंट दर्ज

0

नई दिल्ली

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी पॉपुलर कॉमेडी शो है जो पिछले डेढ़ दशक से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। कामयाबी के साथ-साथ इस शो के साथ कुछ विवाद भी जुड़े हैं। जैसे अब तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शैलेश लोढ़ा शो छोड़ चुके हैं। उनका और प्रड्यूसर असित मोदी का लंबा विवाद चला है। अब एक्टर ने मेकर्स के खिलाफ लीगल कार्रवाई का फैसला लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, Shailesh Lodha ने मार्च के पहले हफ्ते में असित मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर ने ये कंप्लेंट उनके बकाया पैसों और प्रोडक्शन के साथ हुई कलह को लेकर दर्ज करवाई है। 'वाह भाई वाह' शो के होस्ट रहे शैलेश ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) से मदद ली है। अब इस मामले में मई में सुनवाई होनी है।

शैलेश लोढ़ा और तारक मेहता के बीच विवाद क्यों
'जेठालाल' के परम मित्र 'तारक मेहता' के रोल में कई साल दर्शकों ने शैलेश लोढ़ा को देखा है। मगर दर्शकों को झटका तब लगा, जब अचानक एक्टर ने ऐलान किया कि वह शो छोड़ रहे हैं। उनकी शो के प्रड्यूसर असित मोदी के साथ अनबन की लगातार खबरें आई थीं। फिर आखिरकार शैलेश लोढ़ा ने चुप्पी तोड़ ये कहा था कि मेकर्स ने उनके बकाया पैसे नहीं दिए हैं। ऐसे में पिछले साल अप्रैल में एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया।

शैलेश लोढ़ा के आरोप पर मेकर्स का क्या कहना है
मीडिया ने जब शैलेश लोढ़ा से कानूनी मामले पर सवाल किया तो एक्टर ने जवाब देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ये मामला अब कानूनी रूप से जुड़ गया है। ऐसे में किसी भी तरह की टिप्पणी करना सही नहीं। वहीं TMKOC के प्रोडक्ट हेड सोहिल रमानी ने 'एचटी' से बात करते हुए कहा कि शैलेश लोढ़ा उनके परिवार की तरह है। उन्होंने कई बार एक्टर से फोन पर बात की है कि वह आए और तमाम कागजी कार्रवाई के बाद अपना बकाया ले जाए। मगर वह ऑफिर ही नहीं आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *