September 27, 2024

सिटाडेल से जुड़े फंक्शन में सामंथा रुथ प्रभु का दिखा एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का टैटू

0

मुंबई

लंदन में 'सिटाडेल' प्रीमियर से समांथा की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। एक्ट्रेस एक काले रंग की ड्रेस में हूर की परी लग रही हैं। सामंथा तो फिल्म के फंक्शन में बिजी थीं लेकिन फैंस ने कुछ ऐसा देख लिया जो अब सबका ध्यान खींच रहा है। लोगों ने ध्यान दिया कि सामंथा ने अभी भी एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से जुड़ा एक पुराना टैटू नहीं हटाया है। एक्ट्रेस ने अपनी कमर के ऊपर पेट के पास दाईं ओर 'चाय' नाम का टैटू बनवाया है।

सामंथा रुथ प्रभु ने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के लिए पेट की ऊपरी हिस्से पर दाईं ओर चाय नाम का टैटू बनवाया है। इवेंट से एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई कुछ तस्वीरों में इस बात ने ध्यान खींचा है कि उन्होंने अलग होने के बाद भी नागा चैतन्य के टैटू को नहीं हटाया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि शाकुंतलम एक्ट्रेस के पास एक और टैटू भी है, जो नागा चैतन्य के साथ उनकी पहली फिल्म 'ये माया चेसावे' को डेडिकेटेड है। उन्होंने अपनी गर्दन पर 'YMC' का टैटू बनवाया था। यह फिल्म उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत थी।

टैटू पर क्या बोलीं सामंथा?
कुछ महीने पहले, जब समांथा ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया, तो एक फैन ने उनसे टैटू के सुझाव मांगे। इसके बजाय, उन्होंने एक सलाह दी और कहा कि किसी इंसान के नाम का टैटू बिल्कुल नहीं बनवाना चाहिए। जबकि उन्होंने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, ऐसा लगता है कि इस बात के पीछे एक मतलब छिपा हुआ था। उन्होंने फैंस को यह कहते हुए जवाब दिया, 'आप जानते हैं कि किसी इंसान के नाम का टैटू कभी न बनवाएं। कभी नहीं।'

'सिटाडेल' सीरीज
इस बीच, समांथा रुथ प्रभु फिलहाल वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। राज और डीके की निर्देशित सिटाडेल रूसो ब्रदर्स की बनाई गई एक जासूसी एक्शन सीरीज है। मेन सीरीज में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं। उन्होंने टीम के साथ लंदन में प्रीमियर में शिरकत की और खूब मस्ती की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *