September 27, 2024

एलिसन जेनी और ब्रायन क्रान्स्टोन सालों से एकसाथ स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं, मगर अब फैंस के लिए है गुडन्यूज

0

हॉलीवुड

हॉलीवुड एक्टर्स एलिसन जेनी और ब्रायन क्रान्स्टोन सालों के बाद एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। जी हां, दोनों जल्द ही साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। दोनों जॉन एस बेयर्ड की फीचर फिल्म 'एवरीथिंग गोइंग टु बी ऑल राइट' में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो जॉन एस. बेयर्ड अपनी इस फिल्म के लिए ईवन और एस्ट्यूट फिल्म के साथ हाथ मिला रहे हैं। इस फिल्म में बेंजामिन इवान एन्सवर्थ और जैक चैंपियन भी होंगे। फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से टोरंटो की गलियों से शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म की कहानी एक कपल पर आधारित है, जो कि अपने लव लाइफ को लेकर विभिन्न तरह के सपने देखते हैं। इसमें आपको एक परिवार की कहानी दिखाई जाएगी, जो कि थियेटर से जुड़े होते हैं। वे अपनी ज़िंदगी में किस तरह से संघर्ष कर रहे हैं, यह दिखाया जाएगा। मूलरूप से कहा जा सकता है कि यह फिल्म रियलिटी बनाम कल्पना पर आधारित है।

ब्रायन क्रान्स्टोन आए थे यहां नजर
बता दें कि ब्रायन क्रान्स्टोन को एचबीओ की ब्रेकिंग ब्रैड में एंटी हेरो वाल्टर व्हाइट के किरदार में देखा गया था। लोगों ने उनके किरदार को बहुत पसंद किया था। वह हाल ही में योर ऑनर नाटक में दिखाई दिए थे।

एलिसन जेनी का कामकाज
वहीं, एलिसन जेनी को आखिरी बार फिल्म आई, टोन्या में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने टोनी हार्डिंग की मांग का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह वेस्ट विंग और सिटकॉम में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *