September 25, 2024

चयनित 18 इंजीनियरों ने नहीं कराया सत्यापन, हो सकती है दावेदारी निरस्त

0

भोपाल. लोक निर्माण विभाग में उपयंत्री सिविल के पद पर नियुक्ति हेतु कर्मचारी चयन मंडल के माध्यम से आयोजित संयुक्त चयन परीक्षा में चयनित अठारह इंजीनियर अपने दस्तावेजों और प्रमाणपत्रों का सत्यापन नहीं करा रहे है। उन्हें आखिरी मौका दिया गया है इसके बाद भी वे नहीं आते है तो उनकी दावेदारी निरस्त की जाएगी।

मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल ने 6 नवंबर से 18 नवंबर 2022 के बीच यक संयुक्त चयन परीक्षा का आयोजन सब इंजीनियरों की भर्ती के लिए किया था। इस परीक्षा का परिणाम भी दस फरवरी 2023 को जारी हो गया। इसमें प्रावधिक रुप से चयनित हुए अठारह इंजीनियर पंजीकृत डक और ई मेल से सूचना देने के बाद भी दस्तावेज और प्रमाणपत्रों का सत्यापन कराने हेतु उपस्थित नहीं हुए।

इन सभी को 28 अप्रैल तक तक दस्तावेज और प्रमाणपत्रों का सत्यापन कराने आखिरी मौका दिया गया है । सभी को कार्यालयीन समय में शैक्षणिक अर्हता और सभी मूल दस्तावेजों के सत्यापन के लिए बुलाया गया है। जो अभ्यर्थी नहीं पहुंचेंगे उनकी दावेदारी समाप्त कर दी जाएगी।

इन्होंने नहीं कराया प्रमाणपत्र सत्यापन

वीरेन्द्र डेहरिया, रवीन्द्र सोलंकी, विशाल, हिमांशु प्रजापति, रचित कुमार सोमकुंवर, अश्विनी पंडारे, आकाश मूनिया, अक्षय कुमार, जीयालाल, अर्जुनसिंह, प्रताप, संगीता, रनज्योत, अमित पटेल, मयंक सोनी, अमित यादव, हिमांशु सोनकेशरिया, रोशनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed