September 25, 2024

बीजेपी के पूर्व विधायक की रक्षामंत्री राजनाथ पर अभद्र टिप्पणी, कहा- भाजपा में तो उन्हें…भी नहीं पूछ रहा

0

 वैशाली

देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह को लेकर बीजेपी के ही पूर्व विधायक ने बाबू वीर कुंवर सिंह के विजय उत्सव कार्यक्रम  में अभद्र टिप्पणी कर दी। जिसके बाद कार्यक्रम में हंगामा मच गया। और फिर उनसे माइक भी छीन लिया गया। भले ही बीजेपी जेडीयू और आरजेडी पर हमला बोलने में पीछे नहीं रहती है। लेकिन रविवार को बीजेपी के कुंवर सिंह के विजय उत्सव कार्यक्रम में उन्ही के पूर्व विधायक अच्युतानंद ने विवादित बयान देकर हंगामा खड़ा कर दिया। अच्युतानंद ने राजनाथ को 'पिछलगवा' कहा साथ ही बोला कि उनकी बीजेपी में कोई पूछ रह नहीं गई है। इस दौरान अच्युतानंद ने पालतू जानवर का नाम लिया।। अच्युतानंद की इस अमर्यादित टिप्पणी के बाद उनसे बीजेपी के लोगों ने माइक छीन लिया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर अभद्र टिप्पणी
दरअसल ये कार्यक्रम वैशाली में हो रहा था। जिसमें पातेपुर के बीजेपी विधायक लखेंद्र कुमार समेत बीजेपी के पदाधिकारी शामिल थे। इस दौरान पूर्व विधायक अच्युतानंद की भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि लोकतंत्र में राज करना है, राजा बनना है तो वोट ही ताकत है। जिसको वोट मिलेगा। वहीं देश का पीएम और बिहार का सीएम बनेगा। इसी दौरान बोलते-बोलते वो राजनाथ सिंह पर आ गए। और कहा कि वो तो पिछलगवा हैं। बीजेपी में उन्हें कोई नहीं पूछता। यही सुनते ही अचानक भीड़ उठ खड़ी हुई। और फिर इस बयान का विरोध करते हुए सभा में हंगामा होने लगा। जिसके बाद अच्युतानंद का भाषण बंद करना पड़ा।

विवादों से है पुराना नाता
विवादों के साथ अच्युतानंद का पुराना साथ है। इससे पहले उन्होने नित्यानंद राय और भूपेंद्र यादव को जालिम कहा था। आपको बता दें अच्युतानंद का सियासी सफर बीजेपी से ही शुरु हुआ था। पहली बार भाजपा के टिकट से ही विधायक बने थे। लेकिन फिर बीजेपी का साथ छोड़कर लोजपा का दामन थाम लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *