September 25, 2024

मातम में बदली शादी की खुशियां, बारातियों से भरी पिकअप पलटी, बच्चे की मौत

0

सरगुजा
सरगुजा जिले में बारातियों से भरी पिकअप पलट गई है। हादसे में 11 साल के बच्चे की मौत हो गई है। 5 लोग घायल हुए हैं। इनमें 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बासेन से बारात ग्राम मेंड्रा गई थी। शादी के बाद बाराती सोमवार सुबह 3.30 बजे के आस-पास वापस लौट रहे थे। पिकअप गाड़ी अभी अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर जजगा गांव के मंदिर के पास पहुंची थी। उसी दौरान यह हादसा हो गया है।

सड़क किनारे खेत पर चली गई गाड़ी

पिकअप इतनी तेज रफ्तार में थी कि सड़क किनारे खेत पर जाकर पलट गई। इसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में बच्चे की तुरंत ही मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। जबकि 2 घायलों का उपचार पास के उदयपुर अस्पताल में ही जारी है।

ड्राइवर को झपकी आने से हादसा

उधर, हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पता चला है कि ड्राइवर को झपकी आई थी। जिसके चलते यह हादसा हुआ है। उसका कहना था कब क्या और कैसे हो गया। कुछ पता ही नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed