September 24, 2024

मुंबई इंडियंस को क्यों मिली करारी हार? कप्तान रोहित शर्मा ने बताए ये 2 कारण

0

 नई दिल्ली

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मिली हार का कारण बताया। कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि हमने आखिरी में कुछ रन लुटाए और बल्ले से हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली। यहां तक कि आखिरी के सात ओवरों में टीम के पास बल्लेबाज नहीं थे, जो टीम को गहराई तक लेकर जाएंगे। मुंबई इंडियंस को इस मैच में 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट के आधे फेज के बाद मुंबई के खाते में 7 मैचों में सिर्फ तीन जीत हैं। यहां से आगे का सफर काफी मुश्किल होगा।

कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, "यह थोड़ा निराशाजनक है, हमारा खेल पर नियंत्रण था और आखिरी कुछ ओवरों में कुछ रन भी गए। हर टीम की अलग-अलग ताकत होती है, हमारे पास अच्छी बल्लेबाजी लाइन अप है और हम उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए खुद को बैक करते हैं, आज हमारा दिन नहीं था।" गुजरात की टीम ने 6 विकेट खोकर 20 ओवर में 207 रन बनाए थे। आखिरी के 4 ओवरों में मुंबई के गेंदबाजों ने कुल 70 रन लुटाए, जो हार का प्रमुख कारण बने।
 
रोहित ने आगे कहा, "कुछ ओस थी और हमें थोड़ी आखिरी तक बल्लेबाजी करने के लिए किसी एक बल्लेबाज की जरूरत थी। हम पिछले गेम में 215 रनों का पीछा करते हुए काफी करीब आ गए थे, लेकिन आज हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की और 200 प्लस का पीछा करते समय यह सही बात नहीं है। यहां तक कि आखिरी 7 ओवरों में हमारे पास मध्यक्रम में ज्यादा बल्लेबाज नहीं थे।" मुंबई ने 13 ओवर में ही 90 रनों पर 6 विकेट खो दिए थे। उसके बाद कोई बड़ा बल्लेबाज नहीं बचा था।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *