September 24, 2024

पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ की हुई घर वापसी

0

भोपाल

दमोह उपचुनाव के बाद पार्टी प्रत्याशी के विरुद्ध भितरघात के आरोपों के चलते छह साल से बीजेपी से निष्कासित किए गए पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया और उनके समर्थकों की पार्टी में वापसी हो गई है।

गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सिद्धार्थ को पार्टी का गमछा पहनाकर घर वापसी कराई। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे। सिद्धार्थ ने वापसी के बाद मीडिया से चर्चा में कहा कि पार्टी ने उन्हें फिर स्वीकार किया है, इसके लिए वे संगठन के आभारी हैं। अब आने वाले समय में संगठन जो जिम्मेदारी सौंपेगा उसे गंभीरता से निभाएंगे।

सिद्धार्थ ने नेता पुत्रों के चुनाव लड़ने के मामले में कहा कि यह संगठन को तय करना है। वे संगठन के द्वारा सौंपे गए दायित्वों को निभाएंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए राहुल लोधी दमोह उपचुनाव हार गए थे और उन्होंने चुनाव में सिद्धार्थ और उनके समर्थकों पर भितरघात के आरोप लगाए थे जिसकी जांच के बाद सिद्धार्थ को पार्टी से निष्कासित किया गया था।

मंत्री, सांसद, विधायक की क्लास शाम को
जिलों में वरिष्ठ नेताओं और पूर्व जनप्रतिनिधियों की नाराजगी के फीडबैक के बाद मंत्रियों, सांसदों और विधायकों की क्लास शिवप्रकाश, मुरलीधर, वीडी शर्मा शाम को लेंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे। बैठक में कोर ग्रुप में लिए गए निर्णय से इन्हें अवगत कराने के साथ सभी से व्यवहार में बदलाव लाने और स्थानीय स्तर पर वरिष्ठ नेताओं और पूर्व जनप्रतिनिधियों से संवाद बेहतर बनाने के लिए कहा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *