September 23, 2024

गुरुग्राम में भी श्रद्धा जैसा हत्याकांड, पति ने पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े

0

गुरुग्राम

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में भी श्रद्धा हत्याकांड जैसा खौफनाक मामला सामने आया है। गुरुग्राम पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी पति को मानेसर से गिरफ्तार किया है। हालांकि, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी।

मानेसर के कुकडोला गांव में 21 अप्रैल को खेत में बने एक कमरे के अंदर एक महिला का अधजला धड़ मिलने से सनसनी फैल गई थी। महिला के धड़ से दोनों हाथ, दोनों पैर और गर्दन से ऊपर का भाग गायब था। पुलिस को शुरू से ही शक था कि महिला की कहीं और हत्या की गई है।  

गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन ने गुरुवार को कहा कि आरोपी पति जितेंद्र (34) से पूछताछ की जा रही है और अधिक जानकारी शुक्रवार को साझा की जाएगी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, जितेंद्र गांधी नगर का रहने वाला है और मानेसर इलाके में किराये पर रहता था।

महिला का शव कुकडोला गांव निवासी उमेद सिंह के लीज पर लिए गए खेत में बने दो कमरों में से एक से मिला था। पुलिस के मुताबिक, उमेद सिंह ने पचगांव चौक से कसान गांव तक जाने वाली सड़क के किनारे आठ एकड़ जमीन लीज पर ली थी।

उमेद सिंह ने अपनी शिकायत में कहा, "मेरे पड़ोसी ने मुझे फोन किया और बताया कि उसने मेरे खेत के एक कमरे से कुछ धुआं निकलते देखा है। जब मैं खेत में पहुंचा तो मुझे कमरे में आधा जला हुआ धड़ मिला और मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी।" पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि धड़ एक 30 वर्षीय महिला का है। रविवार को महिला के कटे हुए दोनों हाथ और बुधवार शाम को उसका सिर खेड़कीदौला इलाके से मिला था।

उमेद सिंह की शिकायत पर मानेसर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य छिपाना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed