September 23, 2024

इंदिरा कृष्णन अनलॉक जिंदगी में मां की भूमिका निभाएंगी

0

 मुंबई

टीवी और फिल्म अभिनेत्री इंदिरा कृष्णन ने फिल्म अनलॉक जिंदगी का हिस्सा बनने और पर्दे पर मां की भूमिका निभाने के बारे में बात की। इंदिरा ने साझा किया कि अनलॉक जिंदगी जीवन का जश्न मनाने और कठिन परिस्थितियों में भी हिम्मत बढ़ाने और सीमाओं को आगे बढ़ाने के बारे में है।

इंदिरा ने कहा: मैं वास्तव में अनलॉक जिंदगी का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, एक ऐसी फिल्म जो मानव अनुभव की जटिलताओं और विपरीत परिस्थितियों से उबरने के लिए मानव आत्मा की शक्ति की पड़ताल करती है। अपने पात्रों के माध्यम से, हम आशा, प्रेम और जीवन में अर्थ की खोज के विषयों में तल्लीन हैं। हमारे प्रत्येक पात्र अपनी-अपनी चुनौतियों से जूझ रहे हैं, लेकिन वे सभी हमें यह दिखाने के लिए एक साथ आते हैं कि सबसे कठिन समय में भी हमेशा आगे बढ़ने का एक रास्ता होता है।

अभिनेत्री तेरे नाम, तथास्तु, हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, हे ब्रो जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने किनारे मिलते नहीं, मंजिलें अपनी अपनी, अफसर बिटिया और कई अन्य टीवी शो में भी काम किया। उन्होंने कहा, हमारी फिल्म जीवन और उन संबंधों का उत्सव है जो इसे जीने लायक बनाते हैं, और मेरा मानना है कि यह हर जगह दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ेगी। मुझे उम्मीद है कि अनलॉक जिंदगी दुनिया भर के दर्शकों के दिलों और दिमाग को छू लेगी, और हम सभी को मानवीय भावना की अविश्वसनीय ताकत और लचीलेपन की याद दिलाएगी। फिल्म में दिनेश लांबा, कशिश गुप्ता, अमन गंडोत्रा, अंकिता सूद, उदय लागू, आनंद मेहता, नितिन धंदूके और राजेश गुप्ता हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed