September 23, 2024

यूपी निकाय चुनाव में भाजपा ना सपा; अतीक के बेटा नंबर 2 अली के नाम से बंट रहा है योगी-अखिलेश के खिलाफ पर्चा

0

 प्रयागराज

जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के नाम एक पत्र तेजी में सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल लेटर में मुसलमान को एकजुट होने और यूपी निकाय में भाजपा और समाजवादी पार्टी को वोट न करने की अपील की गई। पत्र में पिता अतीक अहमद, चाचा अशरफ और भाई असद की मौत के लिए बीजेपी और सपा को जिम्मेदार बताया गया है। हालांकि इस लेटर यह जिक्र नहीं है किसको वोट किया जाए।

पत्र में लिखा है कि मैं अली अहमद मरहूम अतीक अहमद के लड़के आप लोगों से गुजारिश करता हूं। मेरे बुजुर्गों, मेरे भाई, मेरी मां, आप लोग हालात को देख रहे हैं कि कैसे मेरे वालिद और मेरे चाचा अशरफ और मेरे भाई असद का एनकाउंटर कर दिया गया और अब हमको भी मारने की कोशिश की गई की जा रही है। मेरी मां शाइस्ता परवीन का एनकाउंटर करने के लिए उनकी भी तलाश की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव का भी नाम लिया गया है।

लिखा गया है कि मेरे पिता, चाचा और भाई के एनकाउंटर में जितना हाथ बीजेपी और योगी आदित्यनाथ का है, उतना ही हाथ अखिलेश यादव का है। मैं आप लोगों से गुजारिश करता हूं। मुसलमान भाई एक हो जाएं । आप लोग भाजपा सपा को वोट ना दें। इतना इशारा आप लोगों के लिए काफी है। अब मुसलमान किसी बहकावे में नहीं आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *