September 23, 2024

शिवांशु सोनी ने स्पेशल गेस्ट रेमो डिसूजा को किया इंस्पायर

0

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर हफ्ते इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के कंटेंस्टेंट्स अपने जोरदार डांसिंग टैलेंट से दर्शकों का दिल लुभा रहे हैं। अपने-अपने कोरियोग्राफर्स के मार्गदर्शन में बेस्ट 13 में जगह बनाने वाले ये कंटेस्टेंट्स लगातार अपना हुनर निखार रहे हैं और इसका नतीजा इस वीकेंड के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में देखने को मिलेगा।

इस बेस्ट के बिगेस्ट सेलिब्रेशन को एक भव्य पेशकश बनाने के लिए जाने-माने डायरेक्टर एवं कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इस शाम के खास मेहमान बनकर आएंगे। इस दौरान बेस्ट 13 कंटेंस्टेंट्स में शामिल मध्य प्रदेश के शिवांशु सोनी अपनी कोरियोग्राफर श्वेता चंद्रन वॉरियर के साथ मिलकर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने आज इबादत पर एक बेहद दिलकश परफॉर्मेंस देंगे। शिवांशु के सम्मान में जज गीता कपूर उन्हें सजदा करते हुए उनके पैरों पर काला टीका लगा देंगी। शिवांशु की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए गीता कपूर कहेंगी, "इस समय मेरे दिल की धड़कन एक अलग लेवल पर पहुंच गई है। मैंने जो देखा, उस पर यकीन नहीं होता। यह करिश्माई है। ये डांस का जादू है।

शिवांशु आई लव श्वेता वॉरियर ए लॉट। जब श्वेता डांस करती हैं, तो मैं उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाती हूं, लेकिन आज मैंने श्वेता की तरफ नहीं देखा। आप कमाल हैं! मैं नहीं जानती आप इस तरह की नजाकत, प्यार और एक्सप्रेशन कहां से लाते हैं। आपके डांस में एक ठहराव है, जो कि कमाल का है। मैं चाहती हूं कि आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। आप जो भी चाहें, वो हासिल कर लें क्योंकि आप उसके हकदार हैं। जोरदार कोरियोग्राफी! मुझे लगा जैसे मैं किसी मंदिर में बैठी हुई हूं और आपकी परफॉर्मेंस के साथ मैं ध्यान में खो गई। अगर डांस इबादत है, तो वो इस तरह दिखता होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *