September 25, 2024

बेस्ट पर्सनॅलिटी बने अनिश व बेस्ट स्टुडेंट बनी ममता

0

रायपुर

प्रगति महाविद्यालय में वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग में जुनियर्स के द्वारा सीनियर्स को भावभीनी विदाई दी गई। इससे पूर्व पिछले दिनों हुए प्रतियोगिता के परिणाम भी घोषित किए गए जिनमें बेस्ट पर्सनॅलिटी बी. अनिश बने तथा ममता भारती बनी बेस्ट स्टुडेंट।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्या डॉ. सौम्या नैयर ने किया। उन्होंने कहा कि कि समय के प्रबंधन एवं संयम से हम जीवन में सफलता प्राप्त कर सकते हैं, उन्होनें कहा कि विद्यार्थियों को सबसे पहले एक अच्छा इंसान बनना चाहिए सदा याद रखना चाहिए कि वे भारत के नागरिक हैं और उन्हें कि भारत का बेहतर प्रतिनिधित्व करना है। देश को उनसे बहुत आशाएँ हैं। एजूकेशन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. के.एन.गजपाल ने कहा कि कड़ी मेहनत, ईमानदारी से ही हम लक्ष्य प्राप्त कर सकते है। पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष श्री प्रवीण यादव ने कहा कि विद्यार्थी अपना लक्ष्य निर्धारित करें साथ ही उसे पूरा करने के लिए रात-दिन जुट जाएं। सभी बच्चों को उज्जवल भविष्य की कामना करता हॅू। एडमिनिस्टेऊटर सुश्री ज्योति ठाकुर जी ने कहा कि विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए की फेयरवेल को अंत न मानते हुए इसे अपने अगामी जीवन की शुरूवात माने क्योकि यही से अपने रोजगार एवं व्यवसाय की पृष्ठ भूमि बच्चे तैयार करते है।  

इन सबने विद्यार्थियों की उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए अपने विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाया। विद्यार्थियों ने नृत्य-गीत एवं गेम्स के विभिन्न मनोरंजक प्रोग्राम के द्वारा अपने सीनियर्स का भरपूर मनोरंजन किया एवं प्रतिभा का उचित मूल्यांकन करते हुए विभिन्न पुरस्कारों से विद्यार्थी को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रगति महाविद्यालय के सभी विभाग विज्ञान, कम्प्यूटर, एजूकेशन एवं पत्रकारिता विभाग के समस्त प्राध्यापकगण उपस्थित थे।  
बेस्ट पर्सनॅलिटी        – बी.अनिश (बी.बी.ए. अंतिम)
बेस्ट स्टुडेन्ट          – ममता भारती (बी.कॉम. अंतिम)
मिस्टर इवनिंग         – शुभंम नायक (बी.बी.ए. अंतिम)
मिस इवनिंग           – नेहा मानिकपुरी (एम. कॉम. अंतिम)  
मिस्टर फेयरवेल (मेल)   – मंयक द्विवेदी (बी.कॉम. अंतिम)
मिस फेयरवेल (फिमेल)   – दीपा तिवारी (बी.कॉम. अंतिम)
मिस्टर फेयरवेल (मेल)   – आदित्य सिंह (बी.बी.ए. अंतिम)
मिस फेयरवेल (फिमेल)   – शेजल सिंह बघेल (बी.बी.ए. अंतिम)
मिस्टर फेयरवेल (मेल)   – चिनमय भारद्ववाज (एम. कॉम. अंतिम)  
मिस फेयरवेल (फिमेल)   – मुस्कान गुप्ता (एम. कॉम. अंतिम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *