September 25, 2024

जैसे हनुमान ने लंका जलाई, वैसे कांग्रेस के पापों को भी करेंगे खत्म- CM योगी

0

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बजरंग दल पर प्रतिबंध का प्रस्ताव कर उसने हिंदू आस्था का 'मजाक उड़ाने' का प्रयास किया है और बहुसंख्यक समुदाय इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जो लोग ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत' (एक भारत, महान भारत) को पसंद नहीं करते हैं, वे ‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया' (पीएफआई) जैसे ‘राष्ट्र-विरोधी' संगठनों का समर्थन कर रहे हैं।

आदित्यनाथ ने कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश में राम की भूमि से हनुमानजी की जन्मभूमि पर आया हूं। जैसे हनुमान जी ने रावण की लंका में जाकर के रावण के सभी अधर्म के कार्यो को खत्म करने में योगदान दिया था। वैसे ही ही कर्नाटक की राष्ट्र भक्त जनता को कांग्रेस और जेडीएस के अधर्म कार्यों को रोकना होगा। इनके वजह से पीएफआई को लगातार बढ़वा मिल रहा है। इनके पापों को खत्म करने के लिए डबल इंजन की बीजेपी की सरकार को कर्नाटक में फिर से लाना होगा।

योगी ने कहा कांग्रेस वाले बजरंग दल को बैन करने की बात कर रहे है, ये सीधे- सीधे हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले हिंदूओं की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है। जिसे हिंदू समाज किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं करेगा। योगी नेजनसभा में मौजूद लोगों से जयकारा वीर बजरंगी, हर हर महादेव के नारे भी लगवाए, और कहा कि कांग्रेस और जनता दल सेक्यूलर वाले जब सत्ता में थे, तो ये लोग PFI को बढ़ावा देते थे।

सीएम ने कहा जनवरी 2024 में प्रभु श्रीराम के मंदिर का उद्घाटन होगा। और उनका ये सेवक प्रभु हनुमान के राज्य कर्नाटक वालों को आमंत्रित करने आया है।सीएम योगी ने इस दौरान डबल इंजन सरकार के वादों को भी गिनाया। और पीएम मोदी को टीम इंडिया का कप्तान बताया और कहा कि इस टीम में कर्नाटक की भूमिका महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार की वजह से आज यूपी में शांति,सौहार्द और सुरक्षा कायम है। बीजेपी की डबल इंजन सरकार कर्नाटक में PFI की कमर तोड़ने में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *