September 27, 2024

अभिषेक बनर्जी की भगवान हनुमान से तुलना, BJP नेता बोले- ममता की ‘लंका’ वही जलाएंगे

0

कोलकाता

बंगाल भाजपा नेता सजल घोष ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी की तुलना 'भगवान हनुमान' से की। कहा कि वही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साम्राज्य में आग लगा देंगे। घोष का हमला ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के राज्य में पंचायत चुनाव से पहले मुर्शिदाबाद जिले के दौरे के बाद आया है। अभिषेक बनर्जी वर्तमान में पार्टी के लिए सार्वजनिक आउटरीच अभियान पर पश्चिम बंगाल में दो महीने की 3,500 किलोमीटर की यात्रा पर हैं।

टीएमसी सांसद पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता सजल घोष ने कहा, 'अभिषेक की भूमिका हनुमान की तरह है। जिस तरह हनुमान ने अपनी पूंछ से लंका में आग लगा दी थी, अभिषेक घूम रहे हैं और ममता के साम्राज्य में आग लगा देंगे। ठीक उसी तरह जैसे आग बुझाने के लिए हनुमान जी का  मुंह जल गया था, वैसे ही कुछ दिनों बाद अभिषेक का मुंह भी जल जाएगा।"

उत्तर 24 परगना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सजल घोष ने कहा, "अभिषेक बनर्जी राज्य को जीतने के लिए सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं। मंच बाजीराव मस्तानी के सेट की तरह सेट है। वह कहते हैं कि मैं चौकीदार हूं लेकिन वह जहां भी जाते हैं, वहां उनकी पार्टी ने मतपेटियों को लूटा है। यह पंचायत चुनाव से पहले का ट्रायल रन है। कोई ऐसा चौकीदार कैसे हो सकता है जो अपने मतपत्र को नहीं संभाल सकता? वह अपने मतपत्र को नहीं संभाल सकते। फिर वह राज्य को कैसे चला सकते हैं?"

पुलिस की कुत्ते से तुलना
भाजपा नेता ने विभिन्न मुद्दों पर राज्य में सत्ताधारी दल पर हमला बोला और पुलिस की तुलना कुत्ते से कर दी। उन्होंने कहा, "पुलिस बदनाम होती जा रही है। अब ऐसा लगता है कि पुलिस सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरह है। पहले दस्ते हुआ करते थे, लेकिन अब पुलिस कुत्तों जैसी होती जा रही है।" टीएमसी नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोपों पर सजल घोष ने कहा, "पहले टीएमसी नेताओं के पास साइकिल नहीं थी और अब वे स्कॉर्पियो कार के बिना नहीं चल सकते। वे सोने की मोटी चेन पहनते हैं और 2 लाख रुपये के मोबाइल फोन का उपयोग करते हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *