September 28, 2024

अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे विद्युत जामवाल, मत्था टेकने के बाद लंगर में किए बर्तन साफ

0

अमृतसर
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म आईबी 71 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म आगामी 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज से पहले विद्युत जामवाल इसके प्रमोशन में काफी बिजी चल रेह हैं। इसी बीच फिल्मे के लीड हीरो विद्युत जामवाल अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के लिए पहुंचे थे। अमृतसर के गोल्डन टैंपल से विद्युत जामवाल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

स्वर्ण मंदिर पहुंचे विद्युत जामवाल
आपको बता दें कि एक्टर विद्युत जामवाल अपनी फिल्म की सफलता के लिए भगवान से प्रार्थना करने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पहले मत्था टेका फिर लंगर खाया और फिर सेवा में जुट गए। जानकारी के अनुसार यहां लंगर में विद्युत जामवाल ने बर्तन भी साफ किए। विद्युत जामवाल के इस नेक काम को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।
 
लंगर में विद्युत जामवाल ने धोए बर्तन
सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल की खूब तारीफ हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान एक्टर ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे। सिर्फ इतना ही नहीं विद्युत जामवाल इस मौके पर वाघा बॉर्डर पर भी गए थे।
 
12 मई को रिलीज होगी आईबी 71
विद्युत जामवाल के लिए फिल्म आईबी 71 बेहद खास है। दरअसल ये उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। विद्युत जामवाल फिल्म आईबी 71 में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें विद्युत जामवाल एक आईबी एजेंट बने हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह भारत की खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तान में घुसकर उसके इरादों को बर्बाद कर दिया था। इस फिल्म में अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी नजर आएंगे। ये फिल्म आगामी 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *