September 29, 2024

विधायकों के साथ ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद असम के सीएम बोले, सभी अपनी बेटी के साथ देखें यह फिल्म

0

 गुवाहाटी

धर्मांतरण के मुद्दे पर बनी 'द केरल स्टोरी' की लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी अपने विधायकों के साथ यह फिल्म देखी। इसके बाद उन्होंने लोगों से अपनी बेटी के साथ यह फिल्म देखने की अपील की है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपने विधायकों के साथ यह फिल्म देख सकते हैं। उन्होंने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है।

हिमंत बिस्वा सरमा ने फिल्म देखने के बाद कहा, "द केरल स्टोरी आतंकवाद को उजागर करती है। जिहाद और धर्म के नाम पर आतंकवादी शिविरों के अंदर क्या हो रहा है, इसका भी खुलासा करती है।" फिल्म के बारे में बताते हुए सरमा ने कहा कि इसमें आतंकवादी समूहों द्वारा एक मासूम महिला को मोहरे के रूप में इस्तेमाल किए जाने की कहानी दिखाई गई है।

'द केरल स्टोरी' को लेकर देश में सियासत भी जमकर देखने को मिल रही है। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश जैसे भाजपा शासित राज्यों ने इसे जहां टैक्स फ्री कर दिया है, वहीं पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म को भाजपा ने बनाया है और वे 'बंगाल फाइल्स' भी बना रहे हैं।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता-निर्देशक की टीम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बुधवार को मुलाकात की थी। इससे पहले मुख्यमंत्री ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी। साथ ही कैबिनेट के साथ फिल्म देखने का फैसला किया था। फिल्म की टीम ने मुख्यमंत्री से बुधवार को मिलकर चर्चा भी की थी। साथ ही योगी सरकार के लव जेहाद व धर्मांतरण को रोकने को लेकर बने कानून (विधि विरुद्ध धर्म सम्परिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश-2020) व कार्रवाइयों की सराहना की थी। आपको बता दें कि यह फिल्म केरल में बड़े पैमाने पर हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी गतिविधियों में संलिप्त किए जाने पर आधारित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed