September 30, 2024

परिणीति चोपड़ा और राघ चड्ढा ने कपूरथला में कर ली सगाई

0

नई दिल्ली

परिणीति ने आप नेता राघव चड्ढा से शनिवार को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई कर ली। परिवार, दोस्तों और मेहमानों के बीच दोनों ने सगाई कर ली और एक-दूजे के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत की। जहां इस कपल को हर तरफ से प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है, वहीं परिणीति की मां रीना चोपड़ा ने अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। मदर्स डे के मौके पर रीना चोपड़ा ने रोका समारोह से परिणीति और राघव की एक तस्वीर शेयर की और उनके रिश्ते बारे में अपनी खुशी व्यक्त की।

रीना चोपड़ा ने पोस्ट में लिखा, 'आपके जीवन में ऐसे कारण हैं जो आपको बार-बार और हर समय यह विश्वास दिलाते हैं कि हर जगह एक ईश्वर है। आपका रिश्ता होना उनमें से एक है #trueblessed #thankyougod। मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दिया।' दूसरी ओर, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने परिणीति और राघव की सगाई को लेकर अपनी एक्साइटमेंट दिखाई और कहा कि वह उनके जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का इंतजार नहीं कर सकतीं।

प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे दी बधाई
उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फैमिली फोटोज शेयर कीं, जिसमें उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी हैं और सगाई की एक तस्वीर, जिसमें परिणीति और उनके मंगेतर राघव हैं। उन्होंने लिखा, 'बधाई हो टीशा और राघव..शादी का इंतजार नहीं कर सकती। आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं और परिवार को परिवार से मिलने में काफी मजा आया।'

राघव और परिणीति की लव स्टोरी
परिणीति और राघव एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की और लंबे समय तक दोस्त रहे। उनकी प्रेम कहानी पिछले साल 'चमकिला' के सेट पर शुरू हुई थी। परिणीति पंजाब में शूटिंग कर रही थीं और राघव उनसे मिलने दोस्त बनकर गए थे। बाद में, वे डेटिंग करने लगे और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *