September 30, 2024

नीतीश के मंत्री के विवादित बोल! महिला नेत्री ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, मानहानि का केस करने की तैयारी

0

पटना

नीतीश सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव अपने बयानों से कोई न कोई विवाद खड़ा कर देते हैं। एक बार फिर वो अपने विवादित टिप्प्णी के चलते मुश्किलों में घिर सकते हैं। हाल ही में गया में सुरेंद्र यादव ने खुले मंच से महिला नेत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद अब जिला परिषद सदस्य बेलागंज सह प्रदेश सचिव जदयू महिला प्रकोष्ठ ने मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महिला नेत्री ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सुरेंद्र यादव को मंत्री पद से हटाने की अपील की है। साथ ही कहा कि जब मंत्री उनके बारे में खुले मंच से ऐसा बोल सकते हैं, तो फिर आम महिलाओं के साथ वो कैसा बर्ताव करते होंगे।

सीएम, डिप्टी सीएम से अपील
मंत्री सुरेंद्र यादव ने फतेहपुर प्रखंड में एक कार्यक्रम के दौरान वायरल वीडियो में टिप्पणी करते हुए कहा था कि वो चुनाव जीतने के बाद से गायब हो गई हैं। साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया था। महिला नेत्री के परिजनों ने भी एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वो कह रहे हैं कि इस अपमान का बदला लेंगे। होश में आ जाइए। अपमान का बदला कानून से लेंगे।

मानहानि का केस कराएगा परिवार
जानकारी के मुताबिक महिला नेत्री का परिवार मंत्री सुरेंद्र यादव के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने में जुट गया है। और वकीलों के संपर्क में हैं। मंत्री के इस बयान से राजपूर समाज में भी काफी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं इस मामले में मंत्री की मुश्किलें भी बढ़ सकती है। और विपक्ष इस मामले पर नीतीश सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

विवादों में रहे हैं नीतीश के मंत्री सुरेंद्र यादव
इससे पहले भी सुरेंद्र यादव ने बाबा बागेश्वर को बिहार में घुसने से रोकने की बात कही थी। और बीजेपी की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा था कि वो धीरेंद्र शास्त्री को रोकेंगे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में बन रहे है। और उनके बयान पर राजनीति भी खूब होती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *