September 30, 2024

परीक्षा देने गई युवती हुई गायब, घर में चल रही थी शादी की तैयारी

0

गुना
 घर में शादी की खुशियों के साथ ही नाते-रिश्तेदारों को आमंत्रण पत्र भी बांटे जा रहे हैं। क्योंकि, 20 मई को उनकी लाड़ली की शादी जो है। लेकिन स्वजनों को अहसास भी नहीं होगा कि 13 मई को पीजी कालेज में पेपर देने आई उनकी लाड़ली अचानक गायब हो जाएगी। महाविद्यालय में एक अन्य युवती द्वारा दिए गए बुर्का को पहनकर लाड़ली आटो में बैठकर चली गई।

लड़का मुझे पसंद नहीं है

इतना ही नहीं, ममेरी बहन को संदेश भी छोड़ा कि जिस लड़के से शादी हो रही है, वह मुझे पसंद नहीं है। इधर, चाचा की शिकायत पर कैंट थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार धरनावदा थानाक्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एमए की पढ़ाई कर रही है। शनिवार को उसका पेपर था, तो अपने चाचा के साथ सुबह 11 बजे पेपर देने पीजी कालेज पहुंची।

 

भतीजी को कालेज उतारकर कार्ड बांटने गए थे चाचा

चाचा अपनी भतीजी को कालेज में उतारकर शादी के कार्ड बांटने शाढ़ौरा चले गए। लेकिन जब दोपहर दो बजे वापस कालेज पहुंचे, तो भतीजी गायब मिली। पुलिस के अनुसार युवती ने अपनी ममेरी बहन को मैसेज किया कि जिस लड़के से उसकी शादी हो रही है, वह उसे पसंद नहीं है इसलिए वह घर छोड़कर जा रही है। कैंट थाना प्रभारी विनोद छावई ने बताया कि कालेज से गायब युवती की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बुर्का पहनकर दूसरी युवती के साथ आटो से रवाना

इधर, जब चाचा की अपनी भतीजी नहीं मिली, तो उन्होंने कालेज के सीसीटीवी कैमरों में देखा, तो एक युवती दोपहर 12.48 बजे बुर्का पहनकर कालेज से जाती हुई दिख रही है। कालेज में एक लड़की बुर्के में आई, जिसने उसे बुर्का दिया। इसके बाद भतीजी ने बुर्का पहना और दोनों एक साथ निकल गईं। कालेज से निकलकर वह हनुमान चौराहा पर पहुंची। यहां से उन्होंने आटो बदला और कैंट रोड तरफ चली गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *