October 1, 2024

जाकिर नाइक को शांतिदूत बताने वाले दिग्विजय को सुननी चाहिए आतंकियों की बात : गृह मंत्री

0

भोपाल
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि आतंकवादी संगठन हिज्ब-उत-तहरीर (एचयूटी) के आतंकवादी और उनके परिवार के लोग क्या कह रहे हैं, ये जाकिर नाइक को शांतिदूत बताने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को सुनना चाहिए।

डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बिना किसी का नाम लिए कहा कि ये समाज को तोड़ने का कुत्सित प्रयास है इसीलिए तो जेएमबी और एचयूटी जैसे आतंकी संगठनों पर कोई सवाल नहीं उठाते, जबकि भगवा को आतंकवाद और जाकिर नाइक को शांति दूत बताते हैं।

उन्होंने कहा कि एचयूटी वाले और उनके परिवार के लोग क्या कह रहे हैं, ये दिग्विजय सिंह को सुनना चाहिए, जो जाकिर नाइक को शांति दूत कहते हैं।

बहन-बेटी की जिंदगी आसान बनाने भाजपा सरकार ने उठाए कई कदम : शिवराज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बेटी और बहन की जिंदगी आसान बनाने के लिए कई कदम उठाए हैं।
चौहान झाबुआ जिले में 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना' अंतर्गत आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि सरकार ने तय किया कि बेटी के विवाह को बोझ नहीं रहने देंगे, इसलिए मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में बेटियों की शादी में हम एक बेटी पर 56 हजार रुपए खर्च करते हैं। बेटी को 49 हजार रुपए का सीधा चेक देते हैं। ये चेक इसलिए दे रहे हैं, कई बार सामान की उन्हें जरूरत है या नहीं है। खरीदने में कोई घटिया सामान ना आ जाए, इसलिए सरकार ने तय किया है कि दूल्हा-दुल्हन खुद अपनी पसंद का सामान खरीदें। उनकी जो जरूरत हो, उसे पूरी करें।

 

 

 

  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *