October 1, 2024

असम में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर पुलिस अधिकारी जुनमोनी राभा की कार हादसे में मौत

0

असम
असम में लेडी सिंघम के नाम से लोकप्रिय पुलिस अधिकारी जुनमोनी राभा का कार हादसे में निधन हो गया है। मंगलवार को जुनमोनी की गाड़ी नागांव में एक ट्रक से टकरा गई थी। राभा को लेडी सिंघम और दबंग पुलिस अधिकारी के तौर पर जाना जाता था, वह अधिकारियों के खिलाफ काफी सख्त थीं। यह हादसा जखालबंधा के अंतर्गत सारुभूकिया गांव के पास हुआ है। सब इंस्पेक्टर राभा जिस वक्त कार हादसे का शिकार हुईं वह उस वक्त कार में अकेली थीं, वह यूनिफॉर्म में नहीं थीं। हादसा देर रात 2.30 बजे हुआ था।

हादसे के बाद मौके पर पुलिस पेट्रोल की टीम पहुंची और राभा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है, जोकि उत्तर प्रदेश का था। लेकिन ड्राइवर हादसे के बाद वहां से भाग गया।

राभा के निधन पर उनके परिवार वालों ने षड़यंत्र की आशंका जताई है। परिवार वालों ने इस पूरे मामले में जांच की मांग की है। असमद के डीजीपी जीपी सिंह ने कहा कि इस मामले को सीआईडी को ट्रांसफर कर दिया गया है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जिसके बाद यह फैसला लिया गया है कि मामले को असम सीआईडी को ट्रांसफर किया जाएगा। जुनमोनी राभा की बात करें तो वह उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उनकी भाजपा विधायक अमिय कुमार भूयन के साथ बातचीत का ऑडियो जनवरी 2022 में सामने आया था। इस ऑडियो में दोनों के बीच तीखी बहस होती है। दरअसल कई नाविकों को गिरफ्तार किए जाने के मुद्दे पर बहस हुई थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed