October 2, 2024

विजय वर्मा ने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में धमाका कर दिया

0

न्यूयोर्क

इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि 'दहाड़' एक्टर विजय वर्मा ने भी तहलका मचा दिया। यह दूसरी बार है, जब विजय वर्मा ने कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। पहली बार उन्होंने 2013 में कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। लेकिन उस समय की विजय वर्मा के जेहन में कड़वी यादे हैं। वो इसलिए क्योंकि उस वक्त डिजाइनर्स ने न सिर्फ विजय वर्मा को पहचानने से इनकार कर दिया था, बल्कि उनके लिए कपड़े डिजाइन करने से भी मना कर दिया था।

विजय वर्मा ने 'फिल्म कंपैनियन' को दिए इंटरव्यू में उस किस्से को याद किया। तब विजय वर्मा इतने पॉपुलर नहीं थे और वह कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' की टीम के साथ गए थे। विजय वर्मा के पास तब इतने भी पैसे नहीं थे कि वह फिल्म के प्रीमियर पर पहनने के लिए टक्सिडो तक खरीद सकें।

डिजाइनर्स बोले- कौन विजय वर्मा?
विजय वर्मा ने कहा, 'जब मैं यहां (कान फिल्म फेस्टिवल) आया तो मैंने ज़ारा से एक जैकेट खरीदा, जो मेरी हैसियत में था। लेकिन दो इवेंट्स के लिए उन्होंने कहा कि आपको पूरा सूट पहनना होगा। मैं लोगों के पास गया और पूछा कि क्या कोई डिजाइनर और कोई स्टाइलिस्ट मेरी मदद कर सकता है? लेकिन उन्होंने कहा कि कौन विजय वर्मा? हम किसी भी को ड्रेस करना नहीं चाहते।'

नहीं थे पैसे, दोस्त ने की मदद
विजय वर्मा ने बताया कि तब उस मुश्किल वक्त में एक दोस्त ने मदद की थी। दोस्त ने विजय वर्मा को अपना ज़ारा का सूट दिया और उसे पहनकर एक्टर ने मॉर्निंग में होने वाले फोटोकॉल में हिस्सा लिया। विजय वर्मा ने आगे कहा, 'किसी ने रेड कार्पेट के लिए मेरे लिए टक्सिडो सिला। जब मैंने तस्वीरें देखीं, हैरान रह गया। लेकिन वो तस्वीरें ऐसे प्लेटफॉर्म पर थीं, जहां से खरीदने के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं उन तस्वीरों को देखता रहता और खुद को 'मारवाड़ी जॉनी डेप' समझता।'

विजय वर्मा का फिल्मी सफर
विजय वर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थिएटर के बाद 2008 में फिल्म 'शोर' से की थी। इसके बाद वह 'रंगरेज़', 'गैंग ऑफ घोस्ट्स', 'पिंक', 'मंटो', 'गली बॉय', 'सुपर 30' और 'राग देश' जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन फिल्म 'डार्लिंग्स' ने विजय वर्मा को हर किसी का चहेता बना दिया। विजय वर्मा को बॉलीवुड में एक दशक से भी लंबा वक्त पूरा हो चुका है और आज हर कोई उन्हें जानता है। हाल ही वह वेब सीरीज 'दहाड़' में नजर आए, जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *