October 2, 2024

द केरल स्‍टोरी’ की कमाई को Fast X के कारण लगने वाला है झटका

0

 

नई दिल्ली

हॉलीवुड की सुपरहिट 'फास्‍ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की Fast X गुरुवार, 18 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लुइ लेटरियर के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म साल 2021 में रिलीज F9 का सीक्‍वल है। डोमेनिक टोरेटो के किरदार में विन डीजल इस बार अपने साथ‍ियों और परिवार की सुरक्षा के लिए नई हद पार करते हुए दिखेंगे। साल 2001 में पहली फिल्‍म से ही इस फ्रेंचाइजी को दुनियाभर के दर्शकों का प्‍यार मिला है। भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर भी 'फास्‍ट एंड फ्यूरियस' सबसे सक्‍सेफुल हॉलीवुड फ्रेंचाइजी है। ऐसे में पहले ही दिन इस फिल्‍म को लेकर सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ दिख रही है। खास बात यह है कि Fast X तब रिलीज हुई है, जब थ‍िएटर्स में 'द केरल स्‍टोरी' की कमाई की आंधी जारी है।

अमेरिकन एक्‍शन फ्रेंचाइजी 'फास्‍ट एंड फ्यूरियस' अपने कार चेजिंग सीन्‍स और चौंका देने वाले खतरनाक स्‍टंट्स के लिए मशहूर है। Fast X इस फ्रेंचाइजी की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है, क्‍योंकि इस बार फिल्‍म में जहां फिर से जेसन स्‍टेथम और जॉन सीना जैसे दिग्‍गजों की वापसी हुई है, वहीं जेसन मोमोआ नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं। भारतीय टिकट ख‍िड़की पर मॉर्निंग शोज में इस फिल्‍म के लिए ऑडियन्‍स ऑक्‍यूपेंसी 15% से भी अध‍िक रही है, जो ईवनिंग और लेट नाइट शोज में और बढ़ने वाली है। ओपनिंग डे पर यह फिल्‍म 'द केरल स्‍टोरी' को तगड़ी टक्‍कर देने वाली है। खासकर शहरों के मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस से फिल्‍म को ज्‍यदा रेस्‍पॉन्‍स मिल रहा है।

'द केरल स्‍टोरी' की कमाई को लगेगा बड़ा झटका
दूसरे वीकेंड के बाद से 'द केरल स्‍टोरी' की कमाई भी लगातार गिर रही है। हालांकि, बुधवार को भी रिलीज के 13वें दिन सुदीप्‍तो सेन के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने 7.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। लेकिन गुरुवार को Fast X के कारण 'द केरल स्‍टोरी' को नुकसान होना तय है। 'द केरल स्‍टोरी' ने 13 दिनों में 155 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई की है। गुरुवार को सिनेमाघरों में दर्शक बंटने लगे हैं। Fast X को 3D, IMAX और 4DX में भी रिलीज किया गया है। ऐसे में यहां से भी कमाई होगी।

ओपनिंग डे पर 10-12 करोड़ कमाएगी विन डील की Fast X
Fast X Box Office Prediction Day 1: इसमें कोई दोराय नहीं है कि 'Fast and Furious' फ्रेंचाइजी की Fast X ओपनिंग डे पर दहाई अंकों में कमाई करेगी। बल्‍क‍ि गुरुवार को यह 'द केरल स्‍टोरी' को बड़ा झटका भी दे सकती है। स‍िनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ को देखते हुए यही लग रहा है कि पहले दिन यह हॉलीवुड फिल्‍म देश में 10-12 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन आसानी से कर लेगी। जबकि वीकेंड आते-आते यह रविवार को 15-20 करोड़ रुपये के आंकड़े को भी छू सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *