October 2, 2024

मेरे साथ रहना किसी के लिए आसान नहीं: ऐश्वर्या सखूजा

0

मुंबई।

पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा तकरीबन दो साल बाद टेलीविजन पर लौट आई हैं। इन दिनों, अभिनेत्री शो जुनूनियत में अहम किरदार में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी को 9 साल हो गए हैं। हालांकि, इस शादी को बरकरार रखना, अभिनेत्री और उनके पार्टनर रोहित नाग के लिए बिलकुल आसान नहीं था।

ऐश्वर्या की मानें तो उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्होंने शादी तोड़ने के बारे में सोचा था। हाल ही में  ऐश्वर्या ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की। मैं बहुत ही ज्यादा इंडिपेंडेंट वुमन हूं, मैं जब से मुंबई अपने काम के सिलसिले में आई हूं, मुझे अकेले रहने की आदत हो गई थी। हां, उस वक्त मैं अपनी किसी एक सहेली के साथ जरूर अपना कमरा शेयर करती थी, लेकिन हम दोनों ने एक दूसरे को स्पेस दे रखा था। शादी से पहले मैं कभी किसी आदमी के साथ नहीं रही हूं तो मुझे इन सारी चीजों को आदत नहीं थी। जब शादी हुई, तब अचानक से रोहित और मुझे एडजस्टमेंट करने पड़े।

एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों के पास काम नहीं था और हम 24 घंटे, दिन-रात एक दूसरे के सामने या साथ होते थे। शादी से पहले जो स्पेस हमें खुद के लिए मिलता था, वो मिलना बंद हो गया था।  सच कहूं तो मेरे साथ एक छत के नीचे रहना किसी के लिए आसान नहीं। रोहित को मेरे कई आदतें या पर्सनालिटी ट्रेट्स के साथ एडजस्ट करने में बहुत मुश्किल हो रही थी। शादी के बाद, एक-दूसरे की आदतें ज्यादा समझने लगे, जिससे हम ज्यादा परेशान होने लगे। एक वक्त लगा की हम ऐसे एक दूसरे के साथ नहीं रह सकते। हम अलग होने के कगार पर थे…लेकिन अचानक से हमने एक आखरी मौका देने का सोचा। हम बाली वेकेशन के लिए गए, वहां हमें एक ज्योतिष ने हमारी शादी को आशीर्वाद दिया और कहा की आप लोग खुशनसीब हो की आपको प्यार हुआ और आपने शादी भी की। हमने उस ज्योतिष की बात को काफी गंभीरता से ली और अपनी शादी को आखिरी बार बचाने का निर्णय लिया। अब हम बहुत अच्छे से एक दूसरे को एडजस्ट कर रहे हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं। हेल्थ मेरा फेवरेट टॉपिक हैं, मैं अपने सोशल मीडिया पर इस टॉपिक को लेकर काफी पोस्ट करती हूं। ऐसे में जब कुछ लोग नेगेटिव कमेंट करते हैं तो बहुत बुरा लगता हैं।

हालांकि, मैं फिर उसे ज्यादा वक्त तक सोचती नहीं। मुझे इस बात का भी बहुत बुरा लगता हैं जब लोग मेरे हेल्थ के बारे में गलत बातें मार्केट में फैलाते हैं। मैं सोशल मीडिया पर डायबिटीज और हेल्थ को लेकर काफी कंटेंट पोस्ट करती हूं तो लोगों को लगता हैं कि मैं बहुत बीमार हूं। लोग ये अफवाह फैलाते है की ऐश्वर्या सखूजा की तबीयत खराबहैं। मैं जब किसी अवार्ड फंक्शन में जाती हूं तब भी लोग पूछते हैं, आप ठीक हैं? आपकी तबीयत ठीक हैं? मैं उन्हें जवाब देतीहूं, भाई, आप बताइए मुझे हुआ क्या हैं? बहुत गुस्सा आता हैं इन बातों से। मुझे जानवरों से बहुत प्यार हैं, मुझे लगता हैं की मेरा उनसे सोल कनेक्शन हैं। बचपन से मेरा एक सपना हैं की मैं जानवरों के लिए शेल्टर होम खोलूं, उम्मीद करती हूं की मेरा या सपना कभी-न-कभी पूरा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *