October 3, 2024

राज्य स्तरीय रोजगार दिवस, महिला सम्मेलन एवं एमएसएमई प्रोत्साहन हितलाभ अंतरण 24 को उमरिया में

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में उमरिया जिले में 24 मई को महिला सम्मेलन, राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम और म.प्र. एमएसएमई प्रोत्साहन योजना में जिले की इकाइयों को सिंगल क्लिक से हितलाभ अंतरण कार्यक्रम होगा। जिला मुख्यालयों में जिला स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम होंगे। मुख्यमंत्री चौहान लाभान्वित हो रही एमएसएमई में से किन्हीं दो के प्रतिनिधियों और स्व-रोजगार योजना के 2 हितग्राही से वर्चुअल संवाद करेंगे।

सचिव एमएसएमई पी. नरहरि ने बताया कि प्रत्येक जिले में कार्यक्रम में विभिन्न स्व-रोजगार योजनाओं में लाभान्वित हितग्राहियों, एमएसएमई प्रोत्साहन योजना में लाभान्वित इकाइयों के प्रतिनिधियों, उद्योग संघ के पदाधिकारियों और जन-प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जायेगा। स्व-रोजगार योजनाओं के हितग्राहियों को स्वीकृति वितरण पत्र जन-प्रतिनिधियों से दिलवाये जायेंगे।

राज्य शासन की मंशा के अनुसार सभी जिला कलेक्टर विभिन्न स्व-रोजगार योजनाओं को संचालित करने वाले विभागों और बैंकर्स के साथ समीक्षा कर अधिक से अधिक प्रकरण में रोजगार दिवस कार्यक्रम के पूर्व ऋण राशि का वितरण करवाना सुनिश्चित करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed