October 4, 2024

अडानी के शेयरों में 4 में लगा अपर सर्किट, उछाल के साथ खुले सभी स्टॉक्स

0

मुंबई

गौतम अडानी के शेयरों (Adani Group Shares) में आज बंपर तेजी देखने को मिल रही है। अडानी ग्रुप (Gautam Adani) की सभी 10 कंपनियों के शेयर आज उछाल के साथ खुले हैं। ग्रुप की 4 कंपनियों के शेयरों में अपर सर्किट लगा हुआ है। गौतम अडानी की सभी कंपनियों के शेयर हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं। गौतम अडानी के शेयरों (Adani Group Shares) में अचानक बंपर उछाल देखा जा रहा है। शेयर तूफानी तेजी से भाग रहे हैं।

शेयरों में तेजी के बीच गौतम अडानी की नेटवर्थ (Gautam Adani Net Worth) में भी इजाफा हुआ है। अडानी (Gautam Adani) के शेयरों में यह उछाल हिंडनबर्ग के आरोपों की जांच (Adani-Hindenburg Research Case) के लिए गठित सुप्रीम कोर्ट की समिति की रिपोर्ट सामने आने के बाद से दिख रहा है। अडानी के शेयरों में जोरदार खरीदारी देखी जा रही है।

इन शेयरों में लगा अपर सर्किट

गौतम अडानी की 4 कंपनियों के शेयरों में आज अपर सर्किट लगा है। अडानी पॉवर (Adani Power) के शेयर आज बढ़त के साथ खुले हैं। शेयरों में 5 फीसदी का बंपर उछाल देखा जा रहा है। शेयर अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas) के शेयर भी 5 फीसदी के उछाल के साथ अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। अडानी ट्रांसमिशन के शेयरों में निवेशकों की भारी खरीदारी देखने को मिल रही है। यह शेयर 5 फीसदी के उछाल के साथ अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। एनडीटीवी (NDTV) के शेयर भी अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। इनमें भी 5 फीसदी की तेजी देखी जा रही है।

निवेशकों की दिख रही भारी खरीदारी

अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों में निवेशकों की भारी खरीदारी देखने को मिल रही है। अडानी की फ्लैगशिप कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर 7 फीसदी से ज्यादा के उछाल के साथ 2102 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं। अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयरों में 4 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिल रही है। यह शेयर 942 रुपये के लेवल पर कारोबार कर रहे हैं। अडानी पोर्ट्स के शेयरों में भी चार फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। यह शेयर 719 रुपये के स्तर पर हैं। अडानी विल्मर के शेयरों में 8 फीसदी से ज्यादा की बढ़त देखने को मिल रही है। यह शेयर 437 रुपये के स्तर पर हैं। अंबुजा सीमेंट और एसीसी के शेयरों में भी तेजी देखने को मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *