October 4, 2024

कमलनाथ का पलटवार : अपने दो नंबर के कार्मो पर पर्दा डालने के लिए मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे

0

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को अनूपपुर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के आरोपों का ना सिर्फ जवाब दिया, बल्कि उन्होंने वीडी शर्मा पर पलटवार कर दिया। नाथ ने आरोप लगाया कि वीडी शर्मा अपने दो नंबर के कार्मो पर पर्दा डालने के लिए मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। गौरतलब है कि वीडी शर्मा ने रविवार को कटनी में कमलनाथ पर 1984 दंगे को लेकर आरोप लगाए थे। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 1984 दंगों के बाद 1985, 1987, 1989 में कोई एफआईआर नहीं हुई।

अब तक कोई एफआईआर नहीं हुई। भाजपा को कुछ कहने के लिए नहीं बचा है, इसलिए यह झूठे आरोप लगा रहे हैं। मेरे 45 साल के राजनीतिक जीवन में कभी कोई उंगली नहीं उठी। इस मामले में भाजपा ने ही एक आयोग बनाया था। इस आयोग ने कहा था कि मैं बेकसूर हूं। यह सभी लोग इंटरनेट पर देख सकते हैं। इस आयोग की मोटी रिपोर्ट हैं, करीब सौ पेजों में इसकी रिपोर्ट आई थी।

उन्होंने  प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने यहां की अर्थ व्यवस्था, कानून व्यवस्था सभी चौपट कर दी है।

अनूपपुर छोटा जिला हैं और धनी जिला भी है, लेकिन यहां से जितना धन सरकार को मिलता है, उस अनुसार यहां के विकास पर खर्च नहीं किया जाता है। यहां पर नर्मदा में अवैध उत्खनन से सभी परिचित हैं। पूरा प्रदेश देख रहा है। 5 महीने बचे हैं चुनाव में इसलिए इन्हें अब कर्मचारी, बहनें याद आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *