September 25, 2024

मुंबई में इस लड़के ने ऑडी की कार से चाय बेचना किया शुरू, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

0

मुंबई
भारत में युवा उद्यमियों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। लगातार नए-नए आईडियाज के साथ युवाओं को इस तरह से बिजनेस करते देखना बहुत ही अच्छा लगता है। जिस तरह से वह ग्राहकों को अप्रोच करते है वह तरिका भी नया होता है। इसमें आजकल चाय बेचनें वालों की संख्या बढ़ रही है। भारत में एमबीए चायवाला के फेमस होने के बाद कई लोग इसी तरह से प्रसिद्धि पाने के लिए तरह-तरह से चाय बेच रहे हैं। अब मुंबई में एक युवक ने ऑडी की कार लगाकर चाय बेचना शुरू किया है।

 मुंबई में इस लड़के ने ऑडी की कार से चाय बेचना किया शुरू सचिन तेंदुलकर ने खरीदी लैम्बोर्गिनी की उरुस एस एसयूवी, कीमत इतनी की आ जायेगी कई लग्जरी कार सचिन तेंदुलकर ने खरीदी लैम्बोर्गिनी की उरुस एस एसयूवी, कीमत इतनी की आ जायेगी कई लग्जरी कार अब यह लड़का और इसका बिजनेस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसका कारण एक महंगी कार होने के बावजूद चाय बेचना है। ऐसे में आये दिन उसकी ऑडी कार लगाकर चाय बेचनें का वीडियो सामने आते रहता है। यह वीडियो लाखों लोग देखतें है और इन वीडियोज को जैम कर शेयर भी करते हैं।

अभी तक इनकी कोई जानकारी नहीं थी लेकिन एक नए वीडियो में इनसे जुडी कई जानकारियों का खुलासा हुआ है। चाय बेचनें वाले इस लड़के का नाम मन्नू सिंह है। मुंबई में इस लड़के ने ऑडी की कार से चाय बेचना किया शुरू 5-स्टार सेफ्टी वाली कार की 4-स्टार सेफ्टी वाली कार से पहाड़ों में हुई टक्कर, जानें क्या हुआ अंजाम5-स्टार सेफ्टी वाली कार की 4-स्टार सेफ्टी वाली कार से पहाड़ों में हुई टक्कर, जानें क्या हुआ अंजाम यह लड़का पंजाब से एक्टर बनने के लिए मुंबई आया हुआ है। वह कुछ अलग करना चाहता था और फिर एक दिन उसने ऑडी कार में चाय बेचनें की शुरुआत की। उन्होंने अपने इस धंधे को ओडीटी (ऑन ड्राइव टी) नाम दिया है। भारत में हर गली नुक्कड़ पर चाय की दूकान मिल जायेगी और ऐसे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑडी कार से चाय बेचना एक शानदार योजना है। वह न सिर्फ ऑडी कार से चाय बेचतें है बल्कि ग्राहकों को अपनी कार में भी बैठने देते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *