October 1, 2024

सेलीब्रेटिंग फादरहुड: फादर्स डे की यादें ताजा की एक्टर्स ने!

0

मुंबई

18 जून को फादर्स डे एक खास मौका है, जो हमारे जीवन में सबसे ज्यादा खास स्थान रखने वाले पुरुषों यानी कि पिता के सम्मान में मनाया जाता है। यह बच्चों के लिये अपने पिता की तारीफ करने और उनके त्याग पर आभार प्रकट करने का समय होता है। इंटरनेशनल फादर्स डे पर एंडटीवी के कलाकारों ने ऐसे पिछले मौकों की यादें ताजा करते हुए बताया कि अपने बच्चों से उन्हें कौन-से खास तोहफे मिले।

इन कलाकारों में शामिल हैं मोहित डागा (अशोक, ‘दूसरी माँ’), योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह, ‘हप्पू की उलटन पलटन’) और रोहिताश्व गौड़ (मनमोहन तिवारी, ‘भाबीजी घर पर हैं’)। ‘दूसरी माँ’ के अशोक, यानि मोहित डागा ने बताया, मेरी बेटी अश्विका मेरी जिन्दगी का सबसे बड़ा आशीर्वाद और सबसे कीमती तोहफा है। वह खास मौकों पर मुझे हमेशा सरप्राइज देती है, लेकिन फादर्स डे का मुझे बड़ा इंतजार रहता है। आखिरकार यह मेरा दिन होता है (हंसते हैं)। उसके द्वारा दी गई हर छोटी से छोटी चीज मुझे बहुत खुश कर देती है।

मुझे याद है कि पिछले साल इस दिन उसने और उसकी मां ने मेरे लिये एक स्वादिष्ट चॉकलेट केक बनाया था। केक पर खूबसूरती से ‘सुपरडैड’ लिखा था और उसने मेरा दिन बना दिया। सारे बेहतरीन पिताओं को मेरी शुभकामनाएं! ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के दरोगा हप्पू सिंह, यानि योगेश त्रिपाठी ने बताया, मेरे दो बच्चे मेरी दुनिया हैं और उनकी मौजूदगी से मेरी जिन्दगी में खुशी आती है। मेरा बड़ा बेटा दक्षेश क्रियेटिव है, जिसे ड्राइंग और पेंटिंग करने में मजा आता है। कुछ साल पहले उसने मुझे फादर्स डे पर एक हैंडमेड ग्रीटिंग कार्ड देकर चौंका दिया था। ‘भाबीजी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी, यानि रोहिताश्व गौड़ ने कहा, बेटियां आपको अनोखे ढंग से समझती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *