October 1, 2024

कियारा ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल

0

मुंबई

कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म ‘फगली’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 9 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए स्पेशल नोट शेयर करते हुए, उन्हें शुक्रिया कहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट बेहद सुर्खियों में है।

कियारा ने हाथ से लिखा एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ह्यमेरे सबसे प्रिय वेल विशर्स, मुझे सपोर्ट करने और इन 9 सालों के दौरान मुझे इतना प्यार देने के लिए तहे दिल से शुक्रिया। यह जर्नी आप सभी के बिना ऐसी नहीं होगी। मैं आप सभी की आभारी हूं कि मुझे आपके परिवार और जिंदगी का हिस्सा बनने का मौका मिला। मेरे सभी उतार-चढ़ाव में साथ देने और मुझे एक्ट्रेस बनाने के लिए शुक्रिया। जो भी मैं आज हूं, आप सभी के साथ की वजह से हूं। कियारा ने आगे लिखा- 9 साल और ऐसा लगता है कि यह अभी शुरू हुआ है। जब मैं इंडस्ट्री में आई थी, तो मेरी आंखों में बहुत से सपने थे। मैं एक साथ आगे की जर्नी पर चलने के लिए तैयार हूं।

 अपने काम के जरिए आपको एंटरटेन करने और आपको सभी खुशियां देने के लिए। आप सभी के प्यार और साथ के साथ मिलकर सीखने और बढ़ते रहने के लिए हमेशा।  कियारा की इस पोस्ट पर सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कमेंट में लिखा- वाह!!! आगे बढ़ते रहो। लस्ट स्टोरी 2 एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कमेंट सेक्शन में लिखा- बेहद प्यारा। एक्ट्रेस मलिका दुआ ने लिखा- ह्यक्यूटी। फैंस कियारा के इस पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। उन्हें एक्ट्रेस की राइटिंग बेहद पसंद आ रही है। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- हैंडराइटिंग ऐसी रखो कि 4 लोग उसे 10 बार पढ़ें। दूसरे फैन ने लिखा- बधाई 9 साल और आने वाले कई और सालों के लिए भी। तीसरे फैन ने लिखा-सिग्नेचर भी देखने को मिल गई और ये लिखावट और शब्द।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *