October 1, 2024

सौम्या टंडन ने अपने बीच वेकेशन से पिंक कलर की बिकिनी में प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं

0

मुंबई

'भाबीजी घर पर हैं! में गोरी मैम यानी अनीता भाभी का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं सौम्या टंडन, पिछले काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं। सौम्या टंडन ने जब यह शो छोड़ा था, तो फैन्स को तगड़ा झटका लगा था। आज भी फैन्स सौम्या की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। भले ही सौम्या टंडन ने तब से कोई नया टीवी शो साइन नहीं किया है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं। सौम्या इंस्टाग्राम पर सुपरएक्टिव हैं, और अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। सौम्या टंडन हाल ही एक वेकेशन पर गईं, और वहां से उन्होंने अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। 'भाबीजी' सौम्या टंडन ने पिंक कलर की बिकिनी में प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

Saumya Tandon की पिंक बिकिनी वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर तस्वीर में सौम्या टंडन की अदाएं एकदम कातिलाना हैं। उन्हें देख फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं, और खूब प्यार बरसा रहे हैं।

फैन्स ने दी ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेने की सलाह
फैन्स का कहना है कि अगर सौम्या टंडन मिस वर्ल्ड में हिस्सा ले लें, तो विनर बन जाएंगी। हालांकि कुछ फैन्स ने उन्हें 'तिवारी जी' के नाम से चिढ़ाना शुरू कर दिया। मालूम हो कि 'भाबीजी घर पर हैं!' में मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) 'अनीता मैम' पर फिदा थे और फैन्स उन्हीं के नाम से सौम्या टंडन को चिढ़ा रहे थे।

अब क्या कर रही हैं सौम्या टंडन?
सौम्या टंडन अब बिजनेस भी कर रही हैं। साल 2016 में उन्होंने राइड शेयरिंग ऐप जुगनू में निवेश किया था। अब सौम्या अलग-अलग फॉर्मेट में काम कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर विज्ञापन करने के अलावा एंकरिंग भी कर रही हैं। इसके अलावा सौम्या ट्रैवलिंग में बिजी हैं।

'जब वी मेट' में किया काम
सौम्या टंडन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मॉडलिंग और होस्टिंग से की थी। हिंदी टीवी शोज के अलावा उन्होंने 'जब वी मेट' फिल्म में भी काम किया था। सौम्या एक अफगानी सीरियल में भी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *