September 30, 2024

हंसवी की परफॉर्मेंस पर बी प्राक ने डेडिकेट किया गाना ‘सच कह रहा है’

0

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में इस रविवार दोस्ती स्पेशल एपिसोड के साथ मनोरंजन का स्तर और ऊपर उठ जाएगा। दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते को सेलिब्रेट करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर्स के साथ कुछ दिल छू लेने वाले एक्ट्स पेश करेंगे, जिसमें वो बड़ी खूबसूरती से यह बताएंगे कि उनके लिए दोस्ती के क्या मायने हैं।

इस मौके पर सेंसेशनल म्यूजिक आइकॉन बी प्राक भी अपने गाने ‘क्या लोगे तुम’ को प्रमोट करते नजर आएंगे और इस दिल छू लेने वाले ट्रैक को जारी करेंगे, जो उनके आने वाले एल्बम ‘जोहराजबीं’ का हिस्सा है। जय भानुशाली भी हंसवी की परफॉर्मेंस से प्रभावित हो जाएंगे और बी प्राक से हंसवी के लिए एक गाना डेडिकेट करने को कहेंगे। बी प्राक भी अपनी पूरी ईमानदारी के साथ दिल छू लेने वाला गाना ‘सच कह रहा है’ गाकर हंसवी को रिझाने की कोशिश करेंगे।

टैलेंट और यूनिटी की शानदार मिसाल पेश करते हुए कंटेस्टेंट्स हंसवी टोंक और उनकी कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर ‘तू जो मिला’ गाने पर अपने सहयोगी कंटेस्टेंट्स और कोरियोग्राफर्स को एक शानदार परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे। म्यूजिक आइकॉन बी प्राक भी अनुराधा और हंसवी की तारीफ करते हुए कहेंगे, आप लोगों ने अपनी परफॉर्मेंस में हमें एक कहानी दिखाई और यह बहुत बढ़िया थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *