September 30, 2024

कानपुर में हैवान बना पति, सारी रात करता रहा पत्‍नी की पिटाई; डरे-सहमे मां को तड़प-तड़प कर मरते देखते रहे तीन बच्‍चे

0

कानपुर
कानपुर के चौबेपुर में हैवान बना पति सारी रात अपनी पत्‍नी को पीटता रहा। पीट-पीटकर उसने अपनी पत्‍नी की जान ले ली। इस दौरान तीन बच्‍चे डरे-सहमे अपनी मां को तड़प-तड़प कर मरते देखने को मजबूर रहे।

वारदात चौबेपुर के नोनहा नर्सिंग गांव की है। बताया जा रहा है महिला का शव घर के अंदर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में लिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने जांच की मृतका के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। नोनहा नर्सिंग गांव निवासी वीरेंद्र उर्फ कल्लू का अपनी पत्नी माधुरी उर्फ रोली (34 वर्ष) से पिछले दो दिनों से झगड़ा हो रहा था। पड़ोसियों के मुताबिक रात में कई घर में मारपीट हुई। सारी रात रुक-रुक कर महिला के चीखने की आवाज सुनाई देती रही। इसके बाद वह शांत हो गई। दरअसल महिला की मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद एक बेटे ने अपने रिश्ते के मामा मंधना निवासी कुलदीप को सूचना दी। कुलदीप ने चौबेपुर थाने में सूचना दी। मौके पर रात में ही इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पांडेय मौके पर पहुंचे। मृतका का शव कमरे में पड़ा था।

घर में मृतका के बेटे कृष्णा, कार्तिक, वेष्णवी डरे हुए थे। पुलिस की पूछताछ में बच्चों ने बताया कि पापा ने मम्मी से मारपीट की है। फॉरेंसिक टीम ने जांच की। महिला के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने पति को हिरासत में लिया। इंस्पेक्टर ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से वारदात के वक्‍त की सारी स्थितियों का पता चल सकेगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *