September 29, 2024

पापा जल्दी आ जाना….. गीतों के साथ मना फादर्स डे

0

 पलाश रेसीडेंसी में फादर्स डे पर क्विज कंपटीशन में दिखाया माता-पिता और बच्चों ने उत्साह

भोपाल

 पलाश रेसीडेंसी में फादर्स डे सेलिब्रेशन का आयोजन हुआ जिसमें इमित्याज खान द्वारा आर्केस्ट्रा पर तुझे सूरज कहुं या चंदा…,  यह तो सच है कि भगवान है, तुझसे नाराज़ नहीं जिंदगी.., पापा जल्दी आ जाना.. सुमधुर गीतों की प्रस्तुतियां  दी गई इसका उपस्थित जनों ने बहुत आनंद लिया।
इस अवसर पर मध्यप्रदेश के पर्यटन स्थल विषय पर  आधारित क्विज कंपटीशन में उपस्थित अतिथियों ने काफी उत्साह दिखाते हुए क्विज़ के सवालों के सही जवाब देकर गिफ्ट जीते वहीं गेस्ट्स ने अपने अपने पिताओं के जीवन में संघर्ष, दायित्वों व  उपलब्धियों के बारे में विचार साझा किए।

इसके साथ ही यहां तैयार सेल्फी प्वाइंट पर गेस्ट्स ने अपने फादर व फैमिली के साथ सेल्फी और फोटो क्लिक किए। इस अवसर पर पलाश रेसीडेंसी के मैनेजर विपिन कटारे ने भी एक प्यार का नगमा है.. गीत गाकर  गेस्ट्स का मनोरंजन किया। कार्यक्रम में गेस्ट्स के मनोरंजन के लिए डीजे, डांस फ्लोर, लाईट, एंकर, सिंगर, स्‍पीकर, माईक, साज-सज्‍जा से स्वागत की व्यवस्था की थी। आयोजन में बेस्‍ट डासिंग फादर, बेस्ट ड्रेस्‍ड फादर, बेस्‍ट सिंगर के इनाम लकी ड्रा के माध्‍यम से दिये गए।

निगम के महाप्रबंधक सैयद आरिफ नकवी ने बताया की फादर्स डे का यह आयोजन अतिथियों को पर्यटन निगम की ओर से खुशियां देने के लिए किया गया था , जिससे अतिथियों एवं वरिष्‍ठ जनों की यह शाम यादगार बन गई।
उल्‍लेखनीय है कि हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को ‘फादर्स डे’ मनाया जाता है। इस बार फादर्स डे 18 जून को सेलिब्रेट किया गया।
इस अवसर पर पर्यटन निगम के उपाध्यक्ष श्री नरेंद्र सिंह तोमर, निगम के भोपाल के रीजनल मैनेजर अनिल कुरूप,टूरिस्ट ऑफिसर संजय वर्मा सहित बड़ी संख्या में अतिथि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed