September 29, 2024

कांग्रेस के गढ़ भोपाल उत्तर में घर-घर संपर्क के लिए पहुंचे वीडी, हितानंद

0

भोपाल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंगलवार को और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने भोपाल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग बूथों में घर-घर संपर्क शुरू किया। दोनों ही नेताओं ने राजधानी की उस सीट पर घर-घर संपर्क पर फोकस किया है जो लंबे समय से कांग्रेस के पास है और बीजेपी इसे जीत नहीं पा रही है। इस बार पार्टी इस विधानसभा को कांग्रेस से छीनने की तैयारी में कोई कमी नहीं रखना चाहती है। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर आज से शुरू हुए महासंपर्क अभियान की कड़ी में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं ने बूथों पर पहुंचकर घर-घर संपर्क किया और भाजपा सरकार की उपलब्धियों के पत्रक वितरित किए।

जो अन्य नेता बूथों पर पहुंचे हैं उनमें मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भोपाल, प्रदेश उपाध्यक्ष संध्या राय व चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी भिण्ड, कांतदेव सिंह भोपाल, ललिता यादव छतरपुर, सुमित्रा वाल्मिक जबलपुर, आलोक शर्मा भोपाल, सीमा सिंह जादौन भोपाल, जीतू जिराती उज्जैन, बहादुर सिंह चौहान उज्जैन, चिंतामणि मालवीय उज्जैन, पंकज जोशी उज्जैन, नागर सिंह चौहान अलीराजपुर, श्याम महाजन खरगौन, बृजराज सिंह चौहान श्योपुर में घर-घर संपर्क के लिए पहुंचे।

प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत मुरैना, हरिशंकर खटीक टीकमगढ़, शरदेन्दू तिवारी आगर,भगवानदास सबनानी भोपाल, कविता पाटीदार इंदौर के महू में घर घर संपर्क के लिए पहुंचे। इसके अलावा अन्य पदाधिकारियों और मंत्रियों का भी घर घर संपर्क जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *