September 23, 2024

मुंबई की सोसाइटी में बकरा लाने पर विवाद के बाद अब मोहसिन खान पर FIR, शिंदे शिवसेना से दिया इस्तीफा

0

मुंबई
बकरीद से पहले अपने घर में बकरा लाने को लेकर सुर्खियों में आए मीरा रोड निवासी मोहसिन खान एक और मुसीबत में फंस गए हैं। एक 63 वर्षीय महिला पड़ोसी ने कथित तौर पर मोहसिन खान पर एक प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि बकरी के लिए हंगामा होने पर मोहसिन ने उसके साथ "छेड़छाड़" की थी।

महिला ने दुर्व्यवहार का लगाया आरोप
मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार रात बहस के दौरान मौजूद दूसरे समाज की बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया कि मोहसिन खान ने उन्हें बुढ़िया कहते हुए धक्का मारा और दुर्व्यवहार किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि काशीमीरा पुलिस ने मोहसिन पर आईपीसी की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला या आपराधिक बल), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है।

पहले मोहसिन ने की थी शिकायत
इससे दो दिन पहले मोहसिन ने अपनी सोसायटी के 30 निवासियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने उसकी पत्नी पर हमला किया, जब वह मोहसिन को हमले से बचाने की कोशिश कर रहीं थी।

यह है पूरा मामला
मंगलवार शाम को उस समय बड़ा विवाद खड़ा हो गया जब महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक आवासीय परिसर के निवासियों के एक वर्ग ने मुस्लिम परिवार द्वारा अपने घर में बकरा लाने पर आपत्ति जताई। पुलिस ने किसी भी मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *