September 25, 2024

महिला सिपाहियों से अश्लील हरकतें, दरोगा करता था परेशान, DGP तक मामला, फिर..

0

मुरादाबाद
मुरादाबाद जिले में कटघर एसएसआई जितेंद्र कुमार पर महिला सिपाहियों ने अश्लील कमेंट करने और वाट्सएप कॉल करके परेशान करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत डीजीपी, एसएसपी, महिला आयोग समेत तमाम उच्चाधिकारियों से की गई है।

कटघर थाने की कुछ महिला सिपाहियों ने संयुक्त रूप से एक शिकायती पत्र पुलिस के उच्चाधिकारियों को दिया है। इसमें महिला सिपाहियों ने आरोप लगाया कि थाने के एसएसआई जितेंद्र कुमार उन्हें देख कर गंदे-गंदे कमेंट करते हैं। यह भी आरोप लगाया कि एसएसआई अपने ऑफिस में बुलाकर गेट बंद कर लेते हैं और इतना ही नहीं रात में महिला सिपाहियों को वाट्सएप कॉल करके परेशान करते हैं। वाट्सएप मैसेज कर मनचाही जगह ड्यूटी लगाने का प्रलोभन देकर अेकले में मिलने तक की बात एसएसआई कह चुके हैं।

शिकायतकर्ता महिला सिपाहियों ने एसएसआई के आपत्तिजनक वाट्सएप मैसेज के स्क्रीन शॉट भी शिकायती पत्र के साथ दिए हैं। शिकायत मिलने के बाद एसएसपी हेमराज मीणा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसआई कटघर के पद पर तैनात दरोगा जितेंद कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताय कि पूरे प्रकरण की जांच सीओ कटघर शैलजा मिश्रा को दी गई है। सीओ कटघर शैलजा मिश्रा ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *