September 24, 2024

मथुरा में एक युवक ने मंदिर के पुजारी अनुज चौधरी के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी, केस दर्ज

0

मथुरा
उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक युवक ने मंदिर के पुजारी अनुज चौधरी के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुजारी के मुताबिक, समुदाय विशेष के युवक ने मंदिर में ईंट भी फेंका। घटना की सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपी फरार हो चुका था। हिंदू संगठन के भी कई लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश है।

पुजारी अनुज चौधरी ने घटना के संबंध में बताया, “मैं रोज सुबह पांच बजे मंदिर साफ करता हूं। इस बीच, वो आया और मुझे पत्थर मारना शुरू कर दिया। इसके बाद मैंने खुद को मंदिर का गेट लगाकर बंद कर लिया, तो वह मंदिर के गेट पर लात मारने लगा। उसने मुझे धमकी दी कि अगर फिर तुम मंदिर में आए, तो हम तुम्हें मार देंगे। यह मंदिर हमारा है। मंदिर में फिर से मत आ जाना। हम तुम्हें मार देंगे। इसके बाद, वह मुझे धमकी देने लगा कि तू बाहर निकल। मैं अकेला था, इसलिए मैं बाहर नहीं गया।”

पुजारी ने आगे कहा, “हमने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है। मैंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है, क्योंकि मैं यहां अकेला रहता हूं। इससे पहले यह बदमाश महिलाओं के साथ भी बदतमीजी कर चुका है। यह बाजारों में जाकर लोगों से मारपीट भी कर चुका है।”

पुजारी ने कहा, “गौर करने वाली बात है कि आरोपी ने आज तक ऐसा व्यवहार से हिंदुओं के साथ ही करता है। इसके बारे में बताया जाता है कि यह पागल है, लेकिन यह कोई पागल नहीं है। यह सिर्फ लोगों को बेवकूफ बना रहा है। हम पुलिस से मांग करते हैं कि इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि यह फिर कभी ऐसी कोई हरकत करने की हिम्मत ना जुटा सके।”

इस संबंध में थाना सर्कल भूषण ने बयान जारी किया। उन्होंने कहा, “आज सुबह कस्बा राया में रेतिया बाजार में पुजारी के साथ एक युवक के द्वारा अभद्रता का मामला प्रकाश में आया। स्थानीय स्तर पर मिल रही जानकारी के मुताबिक, युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं बताई जा रही है। पुलिस में इस युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। युवक को हिरासत में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed