October 1, 2024

‘बागी 4’ के लिए फिर साथ आए साजिद नाडियाडवाला-टाइगर श्रॉफ, जानें कब होगी फिल्म की आधिकारिक घोषणा?

0

मुंबई

टाइगर श्रॉफ एक मल्टी टैलेंटेड स्टार हैं। टाइगर अपनी मस्कुलर बॉडी, स्टंट्स, एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों का दिल जीतते देखे जाते हैं। टाइगर ने वर्ष 2013 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। तब से, टाइगर भारत में एक एक्शन स्टार के रूप में उभरे हैं। एक्टर को 'बागी', 'बागी 2' और 'बागी 3' जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन से खुद को साबित करते देखा गया है।

वहीं, अब टाइगर और साजिद को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो 'बागी' फ्रेंचाइजी की अगली किस्त के लिए यह दोनों साथ आ रहे हैं।  बीते वर्ष, साजिद नाडियाडवाला और उनके राइटर्स की टीम ने बागी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर विचार शुरू किया था। सीरीज के सार को बनाए रखते हुए, उन्होंने इसमें एक नया मोड़ शामिल किया है, जो महामारी के बाद के युग की संवेदनाओं से मेल खाता है। इसका उद्देश्य एक शानदार एक्शन फिल्म का निर्माण करना है, जिसमें टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे। 'बागी 4' से जुड़े एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की आधिकारिक घोषणा अगले दो सप्ताह के भीतर कर दी जाएगी। इतना ही नहीं इस फिल्म से जुड़ने के लिए एक बड़े स्टार्स से भी बातचीत की जा रही है। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'हम इस समय सहयोग के युग में हैं, और साजिद नाडियाडवाला का लक्ष्य बागी 4 के साथ कास्टिंग तख्तापलट करना है। बागी 2 वर्तमान में टाइगर श्रॉफ की सबसे सफल एकल ओपनिंग फिल्म होने का रिकॉर्ड रखती है, जिसने 25 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया। फिल्म 2018 में ब्लॉकबस्टर बन गई।

बागी 3 भी 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की राह पर थी, लेकिन मार्च 2020 में कोविड-19 लॉकडाउन के कारण इसका नाटकीय प्रदर्शन अचानक रुक गया। फिलहाल, 'बागी 4' के डायरेक्टर और स्टारकास्ट को गोपनीय रखा गया है, लेकिन फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर सक्रिय रूप से विकास किया जा रहा है। साजिद नाडियाडवाला, जो पहले ही 'चंदू चैंपियन' और 'हाउसफुल 5' जैसी अन्य फिल्मों की रिलीज की घोषणा कर चुके हैं, अब एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म 'बागी 4' के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं। वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद टाइगर के फैंस को इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *