September 30, 2024

देश की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन सामंथा रुथ प्रभु

0

मुंबई।

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु ने उस वक्त खूब लाइमलाइट बटोरी जब उन्होंने घोषणा की कि वह एक्टिंग से सालभर के लिए ब्रेक ले रही हैं। कहा जा रहा है कि वह अपना इलाज कराने और स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए अमेरिका जाएंगी। इसी बीच सामंथा से जुड़ी एक खुश करने वाली खबर सामने आ रही है कि वह देश की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई है। कहा जा रहा है कि वह एक मिनट का 1.7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इससे पहले उर्वशी रौतेला को सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइन बताया था, जो 1 मिनट के एक करोड़ रुपए लेती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों देश की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा: द राइज के ऊ अंतावा गाने की सफलता के बाद वह और फेमस हो गईं हैं। सामंथा ने इस डांस नंबर पर परफॉर्म किया था और रिपोर्ट्स के हिसाब से उन्होंने तीन मिनट के गाने के लिए 5 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस ली थी। इसका मतलब है कि उनको एक मिनट के लिए 1.7 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया था, इसने उन्हें देश में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस बना दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने सामंथा रुथ प्रभु को गाना करने के लिए मनाया था और उन्होंने इस डांस नंबर के लिए 5 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस ली थी।

एक सूत्र ने बताया, "उन्होंने ऊ अंतावा डांस नंबर के लिए भारी फीस ली थी। मेरा विश्वास करें, वह इस गाने को करने के लिए तैयार नहीं थी। फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने पर्सनली सामंथा को आइटम नंबर करने के लिए मनाया था। फिर वह तैयार हुई और 3 मिनट के डांस नंबर के लिए 5 करोड़ रुपए लिए। शुरू में उन्होंने कुछ डांस मूवमेंट्स पर आपत्तियां जताई थीं। लेकिन धीरे-धीरे वह लय में आ गई और फिर उन्होंने शानदार परफॉर्म किया। सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म खुशी में नजर आएगी। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ वेब सीरीज सिटाडेल में काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *