September 30, 2024

नीले रंग के एथनिक सूट में एक्ट्रेस दिखीं दिलकश, मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

0

मुंबई
साउथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा को मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया. अभिनेत्री ने अपनी यात्रा के दौरान खूबसूरत एथनिक लुक चुना और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अभिनेत्री इस एथेनिक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. अंदर जाने से पहले उन्होंने कैमरे के सामने पोज़ भी दिया और पपराज़ी को धन्यवाद भी कहा. उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ नीले रंग का कुर्ता सेट पहना था. एथनिक सूट ने उनके सादगी को बखूबी निखारा. अभिनेत्री ने नो मेकअप लुक को फॉलो किया.

एक्ट्रेस ने बोल्ड आंखों और गुलाबी होंठों के साथ, और अपने बालों को खुला छोड़ा था. इस गेटअप के साथ एक्ट्रेस ने कोई एक्सेसरीज का विकल्प नहीं चुना और सिर्फ प्लेटफॉर्म हील्स के साथ अपने एथनिक आउटफिट को सबसे अलग बनाया. साउथ स्टार नयनतारा जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म जवान में किंग खान के साथ नजर आएंगी. जवान का प्रीव्यू कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. जिसमें किंग खान शाहरुख को एकदम अलग अंदाज में देखा. जिसके बाद नयनतारा के पति और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने 'जवान' के प्रीव्यू रिलीज पर शाहरुख और फिल्म की टीम को बधाई दी थी.

  साउथ स्टार नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'जवान' के ट्रेलर को पोस्ट किया और लिखा, 'फिल्म के डायरेक्टर एटली पर आप गर्व कैसे नहीं कर सकते, जब वो इतनी जबरदस्त फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. इसके अलावा, अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म को बहुत ही अंतरराष्ट्रीय लुक दिया है, इसमें बहुत प्रयास, धैर्य और कड़ी मेहनत की गई है. आपको मेरी तरफ से एक बड़ी हग और बधाई.  फिल्म के प्रीव्यू लॉन्च के बाद 'पठान' एक्टर शाहरुख खान ने भी ट्वीट कर निर्देशक विग्नेश शिवन को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा- आपके प्यार के लिए थैन्क्स विग्नेश शिवन. आपकी पत्नी नयनतारा कमाल की हैं. आगे किंग खान ने लिखा, लेकिन मैं भी ये किसे ही बता रहा हूं. आप तो पहले से ये बात जानते हैं. ट्वीट पर विग्नेश शिवन का भी जवाब आया. जिसके बाद ये ट्वीट अब वायरल हो गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *